Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab Controversy पर छिड़ी कंगना रनौत- शबाना आजमी के बीच जंग, जानें क्या है पूरा मामला?

Kangana Ranaut ने को Hijab Controversy लेकर जो बयान दिया था उस पर अभिनेत्री Shabana Azmi ने रिएक्शन देते हुए पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Hijab Controversy पर छिड़ी कंगना रनौत- शबाना आजमी के बीच जंग, जानें क्या है पूरा मामला?

Shabana Azmi, Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक हिजाब कंट्रोवर्सी (Hijab Controversy) देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. कई सेलेब्रिटीज भी इस विवाद पर अपनी राय देते नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच अब हिजाब विवाद को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) आमने- सामने आ गई हैं. कंगना ने अफगानिस्तान से जोड़ जो पोस्ट किया था उसे लेकर अब शबाना आजमी ने रिएक्ट किया है. इसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस के सपोर्टर्स भी अलग- अलग राय जाहिर करते दिख रहे हैं.

कंगना ने क्या कहा?

दरअसल, कंगना ने हिजाब विवाद पर पोस्ट करते हुए कहा था कि 'अगर हिम्मत है तो अफगानिस्तान में बुर्का ना पहन कर दिखाओ. पिंजड़े से आजाद होना सीखो'. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई थीं. कईयों ने कंगना के बयान का समर्थन किया था तो कई इसका विरोध करते भी नजर आए थे. वहीं, अब कंगना की कही बात पर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने बयान में भी अफगानिस्तान का नाम लिया है.

ये भी पढ़ें- Jurassic World Dominion Trailer: अब पूरी दुनिया पर कब्जा करेंगे डायनासोर? फ्रेंचाइजी की शानदार एंडिंग

ये भी पढ़ें- पिता रवि टंडन को Raveena Tondon ने नम आंखों से दी आखिरी विदाई, निभाई अंतिम संस्कार की रस्में

शबाना आजमी का रिएक्शन

शबाना आजमी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'अगर मैं गलत हूं तो मुझे ठीक करें. पर अफगानिस्तान एक धार्मिक राज्य है. मैंने आखिरी बार जब चेक किया, तो हिंदुस्तान एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य था'? शबाना के इस बयान पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां एक तरफ शबना ने इसमें कहीं भी कंगना का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट में जो प्वाइंट रखा है वो कंगना के पोस्ट से जुड़ा हुआ है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement