Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने की 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad की तारीफ

सबा वही हैं जिनके साथ ऋतिक एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए दिखे थे. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था बस यहीं से दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं.

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने की 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad की तारीफ

Hrithik Roshan girlfriend

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan इन दिनों एक्ट्रेस Saba Azad के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. जब से दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए हैं तब से अफवाह उड़ने लगी कि सबा और ऋतिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच ऋतिक की एक्स वाइफ यानी सुजैन खान ने ऋतिक की खास दोस्त सबा की तारीफ की है.

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan हाल ही में सबा आजाद की तारीफ करते हुए नजर आईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद की एक तस्वीर और कुछ स्टोरीज पोस्ट की. इस तस्वीर में सबा आजाद मंच पर परफॉर्म करती दिख रही हैं. सुजैन ने तस्वीर पर लिखा, 'क्या शानदार शाम थी. तुम बहुत ही सुपर कूल और बहुत ही ज्यादा प्रतिभाशाली हो सबा आजाद'. यह तस्वीर मुंबई के जुहू के सोहो हाउस की है, जहां सबा आजाद ने परफॉर्म किया था. उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद सुजैन खान इतनी खुश हुईं कि तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं.

hrithik roshan ex wife

सबा ने दिया जवाब

सबा आजाद ने भी सुजैन खान की इस तारीफ का जवाब बड़े ही शानदार तरीके से दिया. उन्होंने सुजैन खान की स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट करके उनका शुक्रिया अदा किया. सबा आजाद ने लिखा, 'थैंक्स मेरी सूजी, मैं बहुत खुश हूं कि आप बीती रात वहां पर मौजूद थीं. बता दें कि सबा वही हैं जिनके साथ ऋतिक रोशन एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए दिखे थे. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था बस यहीं से दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं.

ये भी पढ़ें:

1- पहली कमाई से छोटी कार खरीदी तो भिखारी ने उड़ाया था Randhir Kapoor का मजाक

2- बच्ची ने की सेक्स वर्कर Gangubai की नकल, Kangana Ranaut ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement