Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भावुक कर देगा Irrfan Khan का ये इंटरव्यू, कहा था- पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहता हूं

Irrfan Khan जब कैंसर से लड़ रहे थे उस दौरान उन्होंने एक बेहद इमोशनल इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी सुतापा सिकदार को लेकर बात की थी.

Latest News
भावुक कर देगा Irrfan Khan का ये इंटरव्यू, कहा था- पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहता हूं

इरफान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो अपनी कई यादगार परफॉर्मेंसेस के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे. कैंसर से जंग लड़ते- लड़ते 29 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था. वहीं, इरफान की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें पुराने किस्सों के जरिए याद किया जा रहा है. इरफान वाकई एक फाइटर थे... कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो अपनी पत्नी के लिए जिंदा रहना चाहते हैं. उनका ये इंटरव्यू आज भी फैंस को इमोशनल कर देता है.

इमोशनल कर देने वाला इंटरव्यू

इरफान खान जब कैंसर से जंग लड़ रहे थे तब उन्हें बेहद मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था. उस दौरान मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि 'मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा, जिसमें हम थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे. उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं बहुत ही भयंकर बेचैनी से गुजरा लेकिन कहीं न कहीं मैंने उसे कंट्रोल करना सीख लिया. ऐसा लग रहा था कि मैं लगातार अपने साथ हॉपस्‍कॉच खेल रहा था. इस वक्त को मैंने अपनों के लिए जिया. इसमें सबसे अच्छी बात ये थी कि मैंने बेटों के साथ बहुत वक्त बिताया. उनको बड़ा होते देखा'.

ये भी पढ़ें- हिंदी को लेकर Kiccha Sudeep से लड़ गए Ajay Devgn, ट्विटर पर खूब हुआ बवाल

ये भी पढ़ें- 8 Padma Shri Awardee कलाकारों को मिला सरकारी बंगला खाली करने का अल्टीमेटम, जानें क्या है पूरा मामला

पत्नी के दोबारा जाना चाहता हूं

उन्होंने पत्नी सुतापा सिकदार के बारे में बाते करते हुए उन्होंने कहा कि 'उसके बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही. मेरी देखभाल की और उनके कारण मुझे बहुत मदद मिली. इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे दोबारा जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहता हूं. इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे. वो इससे रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे. इसी बीच उनकी मां के निधन की खबर आई और तुरंत ही इरफान की हालत बिगड़ने की चर्चाएं शुरू हो गईं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement