Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jai Bhanushali-Mahi Vij के साथ हुई शॉकिंग घटना, कुक ने दी खंजर से जान लेने की धमकी

माही विज (Mahi Vij) और जय भानुशाली (Jai Bhanushali) के कुक ने उनके साथ कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. माही और जय ने इस कुक के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर दी है. वहीं, माही ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान इस घटना के बारे में जानकारी दी है.

Latest News
Jai Bhanushali-Mahi Vij क�े साथ हुई शॉकिंग घटना, कुक ने दी खंजर से जान लेने की धमकी

Jay Bhanushali, Mahi Vij: जय भानुशाली, माही विज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सेलेब्रिटीज कपल माही विज (Mahi Vij) और जय भानुशाली (Jai Bhanushali) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. माही विज के कुछ डिलीट किए हुए ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. इन ट्वीट्स (Tweet) में उन्होंने अपने साथ हुई भयावह घटना के बारे में खुलासा किया है. इस पोस्ट में माही विज ने बताया है कि किस तरह  यहां काम कर रहा कुक उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. एक्ट्रेस को पता चला था कि ये कुक चोरी कर रहा है. वहीं, पकड़े जाने पर इस कुक ने एक्ट्रेस और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली.

माही विज ने ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे. वहीं, अब एक इंटरव्यू में उन्होंने पूरी घटना बताई है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कुक कुछ वक्त से उनके यहां काम कर रहा था. उन्हें पता चला कि चोरी कर रहा है. माही के मुताबित जय ने जब उसका हिसाब करना चाहा तो पूरे महीने के रुपये मांगने लगा. वहीं, इसी बात पर बहस शुरू हो गई. लड़ाई-झगड़े के दौरान ये कुक उन लोगों को जान से मारने की धमकी देने लगा था.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने बीवी Ginni Chatrath को लेकर सबके सामने कह डाली ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

माही विज को इस कुक के गलत कामों के बारे में नैनी ने सावधान किया था. जब जय उस कुक का हिसाब क्लीयर करके उसे जाने के लिए कहने लगे तो ये कुक पूरे महीने के पैसे मांगने लगा जबकि उसने काम सिर्फ तीन ही दिन किया था.

ये भी पढ़ें- Karan Johar पर ट्रोल्स का नहीं पड़ा असर, वीडियो में सेलेब्स के आगे गिड़गिड़ाते हुए आए नजर

माही ने बताया कि उसने शराब पी और हमें गालियां देने लगा और कहने लगा कि 200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा. माही ने कहा कि उनके पास इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग है. वो आदमी हमें फोन करके धमकाने लगा था. हम पुलिस के पास भी गए. मैंने सुना है कि वो बेल देकर बाहर आ जाएगा. उन्हें डर है कि जेल से छूटकर वह उनके परिवार से या बेटी से बदला ले सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement