Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jayeshbhai Jordaar को क्रिटिक ने बताया पूरी तरह बकवास फिल्म, बोले- Ranveer Singh भी नहीं बचा पाए

Ranveer Singh की फिल्म Jayeshbhai Jordaar को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं.

Latest News
Jayeshbhai Jordaar को क्रिटिक ने बताया पूरी तरह बकवास फिल्म, बोले- Ranveer Singh भी नहीं बचा पाए

जयेशभाई जोरदार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) फाइनली शुक्रवार यानी 13 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे. वहीं, उनके अपोजिट एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) नजर आएंगी. कन्या भ्रूण हत्या के मामले पर बनी ये हल्की- फुल्की फिल्म यूएई में आज रिलीज हो गई है और वहां से इसका पहला रिव्यू (Jayeshbhai Jordaar First Review) सामने आ चुका है. फिल्म का ये पहला रिव्यू फैंस को निराश कर देने वाला है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी बवाल हो गया है.

मिले खराब रिव्यूज

फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का रिव्यू देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- 'बॉलीवुड नहीं बदलेगा. एक और डिजास्टर फिल्म जयेशभाई जोरदार आ रही है... सेंसर बोर्ड में फिल्म देखी. वही पुरानी बोरिंग फिल्म की कहानी, रणवीर सिंह फिल्म के लिए सही कास्ट नहीं हैं. वही पुराने इश्यू... बेटी बचाओ. बॉलीवुड में नया कंटेंट कहां हैं. सिर दर्द शुरु हो गया, और गाने तो और भी बकवास हैं'.

 

 

रणवीर ने किया ब्लॉक

वहीं, उमैर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया और रणवीर ने उमैर को ब्लॉक कर दिया. ब्लॉक होने के बाद भी उमैर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'ये है बॉलीवुड की सच्चाई... रणवीर सिंह ने मुझे ब्लॉक कर दिया है. दोस्त.. तुम्हारा करियर खत्म हो गया है. तुम सिर्फ फैशन शो करो. बिना संजय लीला भंसाली के तुम सिर्फ जीरो हो'.

 

 

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordaar Trailer: कॉमेडी अंदाज में बड़ा मैसेज दे गए रणवीर सिंह, हर एक सीन में किया धमाका

विवादों में फंस चुकी है फिल्म

बता दें कि फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त विवादों में फंस गई थी. फिल्म के प्रसव पूर्व लिंग निर्धारण से जुड़े एक सीन को लेकर बवाल हो गया था. इसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को एक याचिका दायर की गई थी. हालांकि, बाद में कोर्ट ने सीन में डिस्क्लेमर डालने की शर्त पर इसकी रिलीज को क्लियर कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordar को रिलीज से दो दिन पहले मिली बड़ी राहत, जानें- किस शर्त पर माना दिल्ली हाई कोर्ट?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement