Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कपिल शर्मा शो पर John Abraham का बड़ा बयान, बताया क्यों नहीं पसंद आइटम नंबर

John Abraham ने कपिल शर्मा के शो को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

Latest News
कपिल शर्मा शो पर John Abraham का बड़ा बयान, बताया क्यों नहीं पसंद आइटम नंबर

John Abraham, kapil sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अटैक' (Attack) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वो एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. वहीं, इस दौरान जॉन अपनी बेबाकी को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले वो एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान 'द कश्मीर फाइल्स' पर सवाल पूछने वाले रिपोर्टर पर भड़क गए थे. वहीं, अब उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को लेकर एक चौंकाने वाला स्टेटमेंट दे दिया है. जॉन ने अपने बयान में ये जाहिर कर दिया है कि उन्हें कपिल के शो में आना तक पसंद नहीं है.

प्रमोशन से नहीं बढ़ती टिकट सेल

इन दिनों जहां एक तरफ बॉलीवुड के बड़े से बड़े एक्टर्स भी अपनी फिल्म का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हैं वहीं, दूसरी तरफ जॉन अब्राहम कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रमोशन करने के फेवर में नहीं रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि शो में फिल्म का प्रमोशन करने से टिकट की सेल्स नहीं बढ़ती हैं. उन्होंने कहा- 'द कश्मीर फाइल्स को ही देख लीजिए। इस फिल्म ने कपिल शर्मा शो में प्रमोशन नहीं किया, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की'.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files से जुड़े सवाल पर भड़क गए जॉन अब्राहम, दे डाली चेतावनी

ये भी पढ़ें- जब कपूर खानदान के दामाद बनने वाले थे Ajay Devgn, करिश्मा ने कही थी ये बात 

कपिल के शो में नहीं जाना चाहता हूं

जॉन का कहना था कि फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद, कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करना चाहते हैं. उन्होंने कहा- 'लक्ष्य मुझे कपिल शर्मा शो में लेकर गए. उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें कपिल शर्मा शो में लेकर जाना चाहता हूं. मैं कपिल को पसंद करता हूं. वह बहुत अच्छा लड़का है लेकिन उनका शो टिकट सेल्स नहीं बढ़ाता है'. जॉन ने भी साफ कर दिया है कि उन्हें फिल्म में आइटम नंबर्स भी पसंद नहीं हैं क्योंकि वो ऐसे वक्त में असहज हो जाते हैं और वो स्क्रीन पर भी नजर आ जाता है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement