Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kajol की बेटी Nysa Devgan ने लाल लहंगे में कराया खास फोटो शूट, देखिए बिंदास और बोल्ड तस्वीरें

Nysa Devgan Photos: न्यासा देवगन अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है जिनकी कुछ हॉट तस्वीरें एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं.

Kajol की बेटी Nysa Devgan ने लाल लहंगे  में कराया खास फोटो शूट, देखिए बिंदास और बोल्ड तस्वीरें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार जोड़ी काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा देवगन अपने अंदाज के चलते काफी फेमस हैं. वह फैशन से प्यार करती है. वह जो कुछ भी पहनती है उसमें शानदार दिखती हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. अब उन्होंने प्रसिद्ध डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा बनाय गया लाल कलर का लंहगा पहन कर फोटो शूट कराया है. इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही है.

न्यासा अपनी मां काजोल की कार्बन कॉपी दिखती हैं और आए दिन वह इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं. नए लाल लहंगे में कराया गया न्यासा का फोटो शूट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कई प्रशंसकों और सेलेब दोस्तों ने फोटोशूट टाइमलाइन पर अपने रिएक्शंस दिए हैं और न्यासा की खूबसूरती में कसीदे पढ़े हैं.

Sunny Lone के सेक्सी फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस बोले 'लाल परी'

Satish Kaushik Funeral पर मुंह छुपाकर रोए Salman Khan, वीडियो देखकर निकले फैंस के आंसू

न्यासा निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा करती है और सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज हैं. उसने अभी तक शोबिज की दुनिया में प्रवेश नहीं किया है और फिर भी नेटिज़न्स उसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं. हाल ही में उनके करीबी दोस्त ओरी उर्फ ​​​​ओरहान अवात्रमणि ने पिछले महीने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं और हमने BFF गैंग को एक साथ मस्ती करते और पार्टी करते हुए देखा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement