Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने New Year पर राहु-केतु मंदिर में टेका माथा, बोलीं- इस साल नहीं चाहिए पुलिस FIR

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नए साल के मौके पर धार्मिक अंदाज में नजर आईं.

Kangana Ranaut ने New Year पर राहु-केतु मंदिर में टेका माथा, बोलीं- इस साल नहीं चाहिए पुलिस FIR

कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नए साल के मौके पर हर कोई अपने-अपने अंदाज में जश्न मनाता दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड की बात करें तो जहां एक तरफ कई सेलेब्स ने घरवालों के साथ पार्टी की तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) धार्मिक अंदाज में नजर आईं. कंगना रनौत ने नए साल 2022 (New Year 2022) के मौके पर राहु-केतु मंदिर (Rahu Ketu Temple) में माथा टेका और उन्होंने यहां पर पूजा करते हुए अपने दुश्मनों से छुटकारा पाने की दुआ भी मांगी. कंगना ने अपनी फोटो सोशल एकाउंट पर शेयर भी हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं.

वायरल हुईं फोटोज

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए साल के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी कुछ तस्वीरें हैं. इन फोटोज में कंगना राहु-केतु मंदिर में पूजा करती दिखाई दे रही हैं. वो पूरी श्रद्धा के साथ पूजा-अर्चना करती नजर आ रहीं और इसके बाद उन्होंने गौमाता को चारा भी खिलाया. इस दौरान कंगना रनौत ने ऑफ-व्हाइट रंग की कॉटन साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ था. यहां देखें मंदिर में कंगना रनौत की फोटोज-

ये भी पढ़ें- Happy New Year 2022: बॉलीवुड सितारों ने खास अंदाज में दी नए साल की बधाई

 

 

मांगी ये दुआ

कंगना रनौत ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये दुनिया का एकलौता राहु केतु मंदिर है... ये तिरुपति बालाजी के बहुत पास है... मैंने यहां पर कुछ पूजा की... lingam के पांच तत्वों में से वायु (हवा तत्व) lingam भी यहां पर मौजूद है... बेहद शानदार जगह है... मैं यहां पर अपने प्यारे दुश्मनों की दया पाने के लिए गई थी. इस साल मैं कम पुलिस शिकायतें/FIR चाहती हूं और ज्यादा लव लेटर्स चाहती हूं. जय राहु केतु की'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement