Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan kundrra ने शेयर की रोमांटिक वीडियो, याद किए Bigg Boss में बिताए पल

Valentine's Day के मौके पर हर कोई प्यार का इज़हार कर रहा है. Karan Kundrra ने भी अपने इंस्टा पर Tejasswi के लिए एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर की.

Karan kundrra ने शेयर की रोमांटिक वीडियो, याद किए Bigg Boss में बिताए पल

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Romantic video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वैलेंटाइन डे के मौके पर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के लिए एक खास वीडियो शेयर किया. वीडियो क्या इसे आप इज़हार-ए-मोहब्बत भी कह सकते हैं. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जब से बिग बॉस से बाहर आए हैं, उनकी बॉन्डिंग की काफी चर्चा हो रही है और ऐसे में उनकी यह प्यार भरी वीडियो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं.

Valentine's Day के मौके पर हर कोई प्यार का इज़हार कर रहा है. Karan Kundrra ने भी अपने इंस्टा पर Tejasswi Prakash के लिए एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर की और रोमांटिक कैप्शन लिखा. साथ ही वीडियो में वाइसओवर भी किया जो काफी प्यारा है.

वीडियो में दोनों की 'बिग बॉस 15' के घर के अंदर की खट्टी-मीठी यादें हैं. इसमें करण कहते हैं, 'तुम जैसी हो, मुझे पसंद हो. मैं इज्जत करता हूं, जो इंसान तू है. हम बहुत अलग टाइप के लोग हैं. हम रोज लड़ेंगे. कपल्स में तो लड़ाई होती है. मुझे फिर तुझे मनाना होता है. ये मेरा हक है लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि हम जितना लड़ें हम उतना पास आएं. कोई भी रिलेशनशिप पर्फेक्ट नहीं होता. हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं. हम कभी दूर होंगे, कभी पास होंगे, कभी इमोशनल होंगे, कभी गुस्सा होंगे, कभी एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाएंगे. ऐसा ही होता है न रिलेशनशिप.' करण ने कैप्शन लिखा, 'जब मैं भगवान से मिले आशीर्वाद गिनता हूं तो तुझे दो बार गिनता हूं लड्डू. उस लड़की को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे जिसने मेरे दिल को खुशनुमा बना दिया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

बता दें कि तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने इस स्पेशल दिन के लिए कुछ प्लान नहीं किया. क्योंकि सेट पर इतना काम है कि उनके पास सांस लेने तक की फुर्सत नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि TejRan फैन्स और बाकी फॉलोवर्स की वजह से करण बहुत प्रेशर में है. क्योंकि सभी एक बड़े सरप्राइज की उम्मीद लगाए बैठे होंगे. वहीं, करण ने कहा था, 'यह हमारा पहला वेलेंटाइन डे है इसलिए यह स्पेशल होगा. मुझे इसे बेहद खूबसूरत बनाना है. मुझे पता है कि उसे बहुत ज्यादा तामझाम पसंद नहीं है क्योंकि वह बहुत सिंपल है इसलिए मुझे सब ध्यान में रखते हुए करना होगा.'

ये भी पढ़ें:

1- VIDEO: Shehnaaz Gill की नेपाली फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू

2- Valentine's Day से 1 दिन पहले टूटा Rakhi Sawant का रिश्ता, इंस्टाग्राम पर दी खबर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement