Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF के सामने चित्त हुआ Bahubali, इस 'धमाके' ने बदलकर रख दिया इतिहास

यश की KGF Chapter 2 ने पहले दो दिन में ही दुनिया भर में 270 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड बनाया था.

KGF के सामने चित्त हुआ Bahubali, इस 'धमाके' ने बदलकर रख दिया इतिहास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' रोज नए इतिहास रच रही है. इस फिल्म को लोग दुनियाभर में पसंद कर रहे हैं और इसका असर कमाई पर साफ दिख रहा है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 7 दिन 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 20 अप्रैल को साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा. बाहुबली ने पहले सात दिनों में 246 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं केजीएफ 2 ने रिलीज के सात दिन में 250 करोड़ रुपये कमाए.

KGF Chapter 2 की कलेक्शन सोमवार के बाद से कम हो रही है लेकिन बड़ा डिप देखने को नहीं मिला है. इस शुक्रवार यानी कि 22 अप्रैल को शाहिद कपूर की जर्सी रिलीज होने वाली है. हो सकता है कि कुछ शो शाहिद के नाम भी हों लेकिन ज्यादा कमाल की उम्मीद नहीं दिख रही है क्योंकि यह साउथ की हिट फिल्म का रीमेक है. अब केजीएफ के सामने सबसे बड़ा चैलेंज यह है कि वह आने वाले दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर ले.

सात दिन का कलेक्शन

शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म KGF Chapter 2 ने बुधवार को करीब 31.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की. इसमें फिल्म ने हिंदी में करीब 15.50 करोड़, कन्नड़ में पांच करोड़ रुपये, तेलुगू में 4.80 करोड़ रुपये, तमिल में करीब पांच करोड़ रुपये और मलयालम में करीब 3.50 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म का अकेले हिंदी में अब नेट कलेक्शन ढाई सौ करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है. फिल्म का ये रिलीज के पहले सात दिनों का कलेक्शन है.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने तंबाकू के ऐड पर मांगी माफी, बोले- अब सोच समझ कर लूंगा फैसले

फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी, राव रमेश, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त लीड रोल में हैं. पहले दो दिन में ही दुनिया भर में 270 करोड़ रुपये की कमाई करने का रिकॉर्ड बनाने वाली यह फिल्म कन्नड़ सिनेमा की पहली हजार करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म भी बन सकती है. फिल्म की कहानी मुंबई में पले बढ़े एक ऐसे युवा की है जो अंडरवर्ल्ड में अपनी धाक जमाने के बाद सोने की खदानों पर कब्जा करने निकलता है. फिल्म की इसके स्पेशल इफेक्ट्स और डॉयलॉग्स के लिए काफी तारीफ हो रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन में अभिनेता यश की डबिंग मुंबई के कलाकार सचिन गोले ने की है.

यह भी पढ़ें: दोबारा मां बनना चाहती हैं Bharti Singh, दूसरे बच्चे के लिए होगी एक खास शर्त

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement