Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Athiya Shetty- KL Rahul की शादी के चर्चे तेज, ग्रैंड वेडिंग को लेकर सामने आई ये डिटेल

Athiya Shetty- KL Rahul की शादी से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी की तारीख भी कुछ खास होने वाली है.

Latest News
Athiya Shetty- KL Rahul की शादी के चर्चे तेज, ग्रैंड वेडिंग को लेकर सामने आई ये डिटेल

Athiya Shetty- KL Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. आलिया भट्ट- रणबीर कपूर के बाद अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) हैं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक अथिया, मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से शादी करने जा रही हैं. दोनों लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने सात फेरे लेने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस ग्रैंड वेडिंग की कई डिटेल्स भी सामने आने का दावा किया जा रहा है.

कब होगी ग्रैंड सेरेमनी?

अथिया शेट्टी और केएल राहुल कई खास मौकों पर एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए हैं. दोनों इवेंट्स पर कपल के तौर पर एंट्री लेते हैं. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने अपने परिवार के साथ मिलकर शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है दोनों अपनी ग्रैंड इवेंट के लिए सर्दियों का मौसम में चुना है और इस शादी से दोनों के माता- पिता बेहद खुश हैं. अथिया और केएल राहुल इस साल के आखिर तक शादी कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी संग वाइफ माना शेट्टी की खूबसूरत PHOTO क्यों हुई वायरल?

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी को फिल्म में नहीं दिखे Ranveer Singh, क्यों आए आंखों में आंसू?

कैसी होगी ये शादी?

इसके अलावा ये रिपोर्ट्स भी हैं कि अथिया और केएल राहुल की शादी की रस्में साउथ इंडियन ढंग से निभाई जाएंगी क्योंकि सुनील शेट्टी और राहुल भी दक्षिण भारत से ताल्लुक रखते हैं. हालांकि, अभी तक इन खबरों को लेकर दोनों के ही परिवारों से किसी तरह कोई पुष्टि नहीं की गई है. माना जा रहा है कि अथिया और राहुल दोनों ही अपनी शादी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं और दोनों ने ही अपनी जिंदगी के कुछ खास लोगों के बीच ही सात फेरे लेने का फैसला किया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement