Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Govinda को लेकर भावुक हुए कृष्णा, रोते हुए बोले- 'मैं आपको बहुत मिस करता हूं मामा'

अनबन के बीच कृष्णा अपने मामा गोविंदा के बारे में बात करने के दौरान इमोशनल नजर आए. कृष्णा ने कहा कि वो अपने मामा को बहुत मिस करते हैं.

Govinda को लेकर भावुक हुए कृष्णा, रोते हुए बोले- 'मैं आपको बहुत मिस करता हूं मामा'

कृष्णा और गोविंदा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार गोविंद (Govinda) और टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) के बीच की अनबन काफी समय से चल रही है. पिछले कुछ सालों से मामा भांजे के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि जब भी गोविंदा और उनकी पत्नी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनते हैं तो कृष्णा उस दिन शो में परफॉर्म नहीं करते हैं. हालांकि लंबे समय बाद कृष्णा अपने मामा को लेकर भावुक नजर आए हैं.  

दरअसल हाल ही मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट (Podcast) में कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा के बारे में बात की. मनीष ने कृष्णा से पूछा, 'गोविंदा सर के बारे में जितनी भी बातें चल रही हैं मैं तुमसे जानना चाहता हूं कि ये जो प्रॉबलम चल रही है नाराजगियां चल रही हैं ये क्या है?' इसके जवाब में कृष्णा ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंटरव्यू में जब भी कुछ कहता हूं ना तो बातें कट- पेस्ट कर के जोड़- जोड़ के दिखाई जाती हैं. इससे रिश्त और खराब हो जाते हैं.' इस बात पर मनीष ने कहा कि ये उनका शो है और यहां कुछ भी एडिट नहीं किया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

इसी के बाद कृष्णा ने अपने दिल की बात रखी और अपने चीची मामा के बारे में करते हुए रोने लग गए. . कृष्णा ने कहा- 'मेरा बचपन मामा के साथ हंसते-खेलते बीता है. मैं एक बात सबसे ज्यादा मिस करता हूं कि मैं अपने बच्चों को अपने मामा के साथ खेलते हुए देखना चाहता हूं. मुझे पता है कि वो भी मुझे बहुत मिस करते हैं.'

इस शो का ये वीडियो शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा,- 'चलो दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं. चलो शांति लाते हैं. चलो सब साथ रहते हैं. कृष्णा गोविंदा सर के बारे में अपने दिल की बात बताते हुए. मैं उम्मीद करता हूं कि सभी गलतफहमियां जल्द दूर होंगी.'

ये भी पढ़ें: Panchayat 2 का Trailer रिलीज, फैंस बोले-'आते आते बड़ी देर कर दी'

इस वजह से हुई माम-भांजे में अनबन

ये सारा विवाद एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से शुरू हुआ था. साल 2018 में कृष्णा एक शो कर रहे थे. उस शो में गोविंदा ने पहले तो आने से मना कर दिया था लेकिन काफी मनाने के बाद वह शो में पहुंचे. इसी बीच कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं. फिर क्या था सुनीता को लगा कि ये उनके परिवार के लिए लिखा गया है. कृष्णा ने गोविंदा-सुनीता से माफी भी मांगी और कहा कि ये उनके लिए नहीं था. कृष्णा ने माना था कि कश्मीरा से गलती हुई है और उसे माफी मांगनी चाहिए. 

मामला तब और बिगड़ गया जब गोविंदा और सुनीता, कृष्णा के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे. सुनीता ने उस वक्त कहा कि उन्हें पार्टी में बुलाया ही नहीं गया था. बच्चों का जन्मदिन जब था तब वे लंदन में थे. दूसरी ओर कृष्णा का कहना था कि उन्होंने मामा-मामी को बुलाया था इसके बावजूद उन्होंने लंदन की यात्रा प्लान कर ली थी. फिर उनका एक बच्चा अस्पताल में भर्ती था तो वे उसे देखने नहीं गए थे कृष्णा इससे भी नाराज थे. हालांकि गोविंदा का कहना था कि वे परिवार के साथ बच्चे को देखने अस्पताल पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें: सलमान खान के डुप्लीकेट Azam Ansari गिरफ्तार, Insta Reel में सिगरेट फूंकते- ट्रैफिक जाम लगाते आते हैं नजर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement