Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lamborghini की वजह से Badshah को पड़ी डांट, हाथ जोड़कर मांगी माफी

Badshah की Lamborghini की वजह से India's Got Talent के सेट के बाहर हुई मुसीबत.

Lamborghini की वजह से Badshah को पड़ी डांट, हाथ जोड़कर मांगी माफी

बादशाह ने खाई किरण खेर की डांट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रैपर Badshah को अपनी लैंबोर्गिनी की वजह से किरण खेर से डांट खानी पड़ी. इसके लिए वह वीडियो में उनसे माफी मांगते भी दिखे. दरअसल बादशाह अपनी महंगी कार से शूटिंग पर पहुंचे थे. वह खुद कार चलाकर आए थे तो गाड़ी आसानी से पार्किंग में लगा दी लेकिन ड्राइवर समझ नहीं पाया कि गाड़ी में चाबी कैसे लगाई जाए. 

ड्राइवर के सामने लैंबोर्गिनी एक मुश्किल पहेली बनी हुई थी वहीं इसकी वजह से गाड़ियों की लंबी लाइन लग चुकी थी. इस लंबी लाइन में किरण खेर भी फंसी थीं. इसलिए जैसे ही वह सेट पर पहुंचीं उन्होंने पूरा किस्सा सुनाया. किरण ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें आप देखेंगे किरण कहती हैं, 'ये तो आ गया ऊपर, खुद चलाकर आया और इसके ड्राइवर को चाबी लगानी ही नहीं आ रही थी. गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई है कि बादशाह की गाड़ी निकल नहीं पा रही है....वाह क्या बात है'. इस पर शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से हंसी और बादशाह हाथ जोड़कर सॉरी कहते दिखे.

किरण खेर ने मनोज मुंतशिर की भी टांग खींची. उन्होंने कहा, 'शिल्पा इतने फोटोशूट तुमने नहीं करवाए होंगे जितने इन्होंने करवा लिए. यहां..वहां..कभी ऐसे..कभी वैसे...' मनोज भी किरण की बातें सुनकर हंसते दिखे. जवाब देने को कहा तो बोले किरण जी के सामने बोलती बंद.

बता दें कि ये चारों India's Got Talent के शूट के लिए इकट्ठे हुए थे. यह शो कलर्स चैनल का एक चर्चित शो है जो बिग बॉस के खत्म होने के बाद टीवी पर वापसी करेगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement