Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leander Paes-Kim Sharma Wedding: जल्द कर सकता है यह पावर कपल कोर्ट मैरिज

Leander Paes-Kim Sharma Wedding को लेकर ताजा अपडेट है कि जल्द ही यह कपल शादी करने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, कपल कोर्ट मैरिज कर सकता है.

Leander Paes-Kim Sharma Wedding: जल्द कर सकता है यह पावर कपल कोर्ट मैरिज

जल्द कोर्ट मैरिज करेगा कपल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किम शर्मा और लिएंडर पेस दोनों जल्द शादी कर अपने रिश्ते को नया अंजाम देने वाले हैं. हाल ही में पेस का पूर्व पार्टनर रिया पिल्लई से तलाक का मामला खत्म हुआ है. दोनों को अक्सर साथ में छुट्टियां मनाते और आउटिंग करते स्पॉट किया जाता है. खबर है कि दोनों के पेरेंट्स ने भी रिश्ते को मंजूरी दे दी है. दोनों के परिवार के बीच भी कई बार मुलाकात हो चुकी है.

कोर्ट मैरिज करेंगे किम और लिएंडर
टेनिस स्टार लिएंडर पेस  और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब दोनों के रिलेशनशिप खबर है कि दोनों अपने इस रिश्ते को नया नाम देकर पति-पत्नी बनने जा रहे हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कपल डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं बल्कि सिंपल कोर्ट मैरिज करने जा रहा है.

दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तस्वीरें

सिंपल शादी के लिए राजी है परिवार
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ये शादी बॉलीवुड की दूसरी शादियों की तरह धूमधाम से नहीं होगी. दोनों ने फैसला किया है कि वो कोर्ट मैरिज करेंगे. बताया जा रहा है कि किम के बांद्रा वाले घर पर दोनों पैरेंट्स इकट्ठा हुए थे. दोनों परिवारों ने मिलकर फैसला किया है कि शादी सिंपल तरीके से होगी. कोर्ट मैरिज के बाद परिवार और करीबी दोस्तों के लिए डिनर फंक्शन हो सकता है.

महिमा चौधरी और रिया पिल्लई से रहा पेस का अफेयर 
लिएंडर पेस का सबसे पहले एक्ट्रेस महिमा चौधरी से नाम जुड़ा था. दोनों ने रिश्ते की भी बात मानी थी और मुंबई में अक्सर साथ दिखते थे. कहा जाता है कि पेस की नजदीकियां तभी रिया पिल्लई से बढ़ीं जिसके बाद वह रिश्ता टूट गया था. रिया पिल्लई और पेस की एक बेटी भी है जिसकी परवरिश दोनों मिलकर करते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 RCB VS SRH: दिनेश कार्तिक की तबाही के आगे नतमस्तक हुए विराट कोहली, Video 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement