Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora की कार का भीषण एक्सीडेंट, सिर पर आई गंभीर चोट!

Malaika Arora के सड़क हादसे में घायल होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

Latest News
Malaika Arora की कार का भीषण एक्सीडेंट, सिर पर आई गंभीर चोट!

Malaika arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस कार एक्सिडेंट (Malaika Arora Car Accident) की शिकार हो गई हैं और इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हुई हैं. इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया है जहां पर उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. हालांकि, अभी तक इस मामल में एक्ट्रेस या उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. ये खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करते दिखाई दे रहे हैं.

मलाइका की कार का एक्सिडेंट

मलाइका अरोड़ा के इस एक्सिडेंट को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस तीन गाड़ियों के बीच में उनकी कार आ गई. बताया जा रहा है कि मलाइका को चोटें आई हैं. खोपोली पुलिस ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो पुलिस ने बताया- 'कार एक्सिडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर 38किमी की दूर पर हुआ है. ये इलाका पहले से ही एक्सिडेंट प्रोन बताया जाता है. यहां पर तीन गाडियां एक साथ टकरा गईं और तीनों को ही नुकसान पहुंचा है'. वहीं, सोशल मीडिया पर मलाइका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर मालूम होता है कि उनके सिर पर गंभीर चोट आई है.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora ने पहनी 83 हजार की सैंडल, ड्रेस की कीमत और दो कदम आगे

ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों पर Malaika Arora ने किया रिएक्ट? बोलीं- 40 की उम्र में प्यार...

इवेंट से लौट रहीं थीं मलाइका

बताया जा रहा है कि कार एक्सिडेंट के बाद बाकी की दो गाडियां मौके से फरार हो गईं और उन्हें कितनी चोट पहुंची है इस बारे में जानकारी नहीं सामने आई है. मलाइका शनिवार को एक फैशन इवेंट से लौट रहीं थी जहां से उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए थे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement