Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अटपटी चाल पर ट्रोल हुईं Malaika Arora, लोग बोले- इसको क्या हुआ?

वीडियो में मलाइका की चाल थोड़ी अटपटी लग रही है. शायद ज्यादा ऊंची हील होने की वजह से मलाइका की चाल बदल गई.

अटपटी चाल पर ट्रोल हुईं Malaika Arora, लोग बोले- इसको क्या हुआ?

चाल पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने स्टाइलिश अंदाज और फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर Malaika Arora फिलहाल अपनी चाल को लेकर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका की एक वीडियो पोस्ट की थी. इस वीडियो में मलाइका की चाल थोड़ी अटपटी लग रही है. शायद ज्यादा ऊंची हील होने की वजह से मलाइका की चाल बदल गई लेकिन जो भी था लोगों को तो मौका चाहिए.

मलाइका की वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. एक यूजर ने लिखा, इसकी चाल को क्या हो गया है. एक ने लिखा, चलती फिरती ग्लिटर लग रही हो. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ये हमेशा ऐसे ही चलती है.

बता दें कि मलाइका अपनी चाल को लेकर 'कपिल शर्मा शो' में भी ट्रोल हो चुकी हैं. स्टार कोरियोग्राफर गीता कपूर ने कपिल के शो पर मलाइका की वॉक की मजाक उड़ाई थी. साथ ही यह भी कहा था कि पैपराजी के कहने पर मलाइका तुरंत पोज करते हुए देने के लिए पलट जाती हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की शर्टलेस फोटो देख दीवानी हुईं Ex-गर्लफ्रेंड, किया मजेदार कमेंट

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट की मानें तो मलाइका ने कहा था कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें एक डीवा की तरह याद रखें. इस पर उनसे पूछा गया 'डांस डीवा' तो उन्होंने कहा, डांस, फैशन या फिटनेस किसी भी कैटेगरी में रखें बस मैं डीवा के तौर पर याद की जाना चाहती हूं.

फिलहाल मलाइका अरोड़ा सोनी चैनल के डांस शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ टेरेंस लुइस और गीता कपूर भी हैं. 

ये भी पढ़ें: Film 83 Celebs Review: सुनील शेट्टी को फिल्म में नहीं दिखे Ranveer Singh, क्यों आए आंखों में आंसू?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement