Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant और Mika singh के बीच फिर हुआ 'किसिंग सीन', Video Viral

जैसे ही सलमान और मीका वर्चुअल स्क्रीन से Bigg Boss के घर में दाखिल हुए सलमान ने कहा राखी देखो तुम्हारा फेवरेट आ गया है.

Rakhi Sawant और Mika singh के बीच फिर हुआ 'किसिंग सीन', Video Viral

Rakhi sawant mika singh kiss

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant और Mika Singh एक बार फिर आमने-सामने आए. Kiss की भी बात हुई तो राखी तपाक से बोलीं इस बार इनका बर्थडे कब है? मैं जाना चाहूंगी..यह पूरा सीन बिग बॉस के सेट पर हुआ जहां मीका सिंह स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे.

जब तक मीका सलमान खान के साथ थे तो उनकी आपसी मस्ती चल रही थी. कभी वह सलमान को भंगड़ा सिखाते दिखे तो वहीं कभी दोनों ढोल बजाते नजर आए लेकिन जैसे ही दोनों वर्चुअल स्क्रीन से Bigg Boss के घर में दाखिल हुए सलमान ने कहा राखी देखो तुम्हारा फेवरेट आ गया है. आज तुम्हारा बर्थडे तो नहीं है. इस पर राखी कहती हैं कि अब इनका बर्थडे कब है मैं आना चाहती हूं. राखी की बात सुनकर सलमान कहते हैं अब बर्थडे किस तो बनता है. इसके बाद राखी और मीका दोनों एक दूसरे को फ्लाइंग किस देते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

यह एपिसोड वीकेंड का वार स्पेशल था. इसका प्रोमो कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में विनर को लेकर लोगों का रुझान दिख रहा है. ज्यादातर लोग Tejasvi Prakash और Karan Kundra को विनर के तौर पर देखना चाहते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस शो को तेजस्वी के फेवर में फिक्स कह रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि तेजस्वी कलर्स की हीरोइन रही हैं. पहले भी ऐसा देखा गया है कि चैनल के पॉपुलर स्टार को विनर बनाया गया है. दीपिका कक्कड़ इसका अच्छा उदाहरण हैं. न तो उनकी परफॉर्मेंस अच्छी थी न ही कोई स्ट्रैटेजी उस सीजन में क्रिकेटर एस.श्रीसंत अच्छे खिलाड़ी थे लेकिन विनर दीपिका बनी थीं. इस बार क्या होता है वक्त ही बताएगा. 

ये भी पढ़ें:

1- इस TV चैनल पर Hindi में आएगी Allu Arjun की Ala Vaikunthapurramuloo

2- इन एक्ट्रेसेज ने Hit से ज्यादा दी हैं FLOP फिल्में, फिर भी कहलाती हैं STAR

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement