Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mother's Day पर रिलीज हुई मां, फिल्म देखकर नम हुई दर्शकों की आंखें

फिल्म के सभी कलाकार इसकी सक्सेस और मिल रही तारीफों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. 'मां' को न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद की जा रही है.

Mother's Day पर रिलीज हुई मां, फिल्म देखकर नम हुई दर्शकों की आंखें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mother's Day के मौके पर पंजाबी फिल्म 'मां' रिलीज की गई. इस फिल्म में दिव्या दत्ता, गिप्पी ग्रेवाल और बब्बल राय लीड रोल में हैं. जैसा कि नाम से साफ है फिल्म की कहानी मां के संघर्ष और मेहनत दिखाती है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने दो दिन में 90 लाख रुपए की कमाई कर ली है.

फिल्म के सभी कलाकार इसकी सक्सेस और मिल रही तारीफों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. 'मां' को न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद की जा रही है. टोरंटो में फिल्म की स्क्रीनिंग दर्शक फिल्म की जमकर तारीफ करते दिखे. एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने फिल्म को कनाडा में मिले शानदार रिव्यू शेयर किए. दिव्या दत्ता ने भी दर्शकों के रिव्यू शेयर किए.

यह भी पढें: मिसाल हैं बॉलीवुड की ये सिंगल मॉम, अकेले ही कर रही हैं बच्चों की परवरिश

एक से बढ़कर एक है परफॉर्मेंस

फिल्म की कहानी तो दिल छूने वाली है ही इसकी झलक आप ट्रेलर में देख सकते हैं लेकिन इसके साथ ही एक एक कलाकार की परफॉर्मेंस भी बेजोड़ है. गिप्पी ग्रेवाल जहां एक बात-बात पर गुस्सा करने वाले लेकिन मासूम बेटे के रोल में दिखे तो वहीं बब्बल राय ने भी अपने किरदार की हर परत को बेहतरीन तरीके से पेश किया. कुल मिलाकर मां-बेटों के इर्दगिर्द घूमती इस कहानी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढें: Sonu Sood ने बताया कैसे खत्म हो सकता है अजान और हनुमान चालीसा विवाद, बोले- '...मेरा दिल टूट जाता है'

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement