Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Wedding से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया बेहद प्यारा वीडियो, होने वाली बहू पर लुटाया प्यार

Neetu Kapoor ने अपने बहू और बेटे का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Wedding से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया बेहद प्यारा वीडियो, होने वाली बहू पर लुटाया प्यार

Neetu Kapoor, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की एक मोस्ट अवेटेड शादी आज फाइनली होने जा रही है. 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Wedding) सात फेरे लेंगे. वहीं, शादी से पहले ही वास्तु में मेहमानों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. 13 अप्रैल को आलिया और रणबीर की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई थी. वहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान आलिया की सासू मां ने उन पर खूब प्यार लुटाया. मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के बाद नीतू कपूर अपने घर बहू लाने के लिए इतनी एक्साइटेड हैं कि उन्होंने सोशल अकाउंट पर रणबीर- आलिया का एक बेहद प्यार वीडियो शेयर कर दिया है.

वायरल हुआ वीडियो

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में आलिया- रणबीर का बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया जिसमें रणबीर और आलिया की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. नीतू कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है वो असल में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक इवेंट का है. इस वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. आलिया अपनी आउटफिट से निकल रहे धागे को निकालती हैं और रणबीर उन्हें देख रहे होते हैं. रणबीर इसके बाद अपना हाथ आलिया की ओर बढ़ाते हैं और रणबीर उनसे मुस्कुराते हुए उस धागे को लेकर अपनी पॉकेट में रख लेते हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- VIDEO: आज Ranbir Kapoor के नाम की मेहंदी रचाएंगी Alia Bhatt, गणेश पूजा से पहले घर के बाहर लगी तगड़ी सिक्योरिटी

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की मेहंदी का मेन्यू हुआ लीक, जानें- बने हैं क्या-क्या पकवान

फैंस को है इंतजार

आलिया- रणबीर के इस वीडियो में दोनों की खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और अब सभी को दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. देखना होगा की फैंस के फेवरेट दूल्हा- दुल्हन कब सोशल अकाउंट पर शादी की फोटोज शेयर करते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement