Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Dhupia को प्रेग्नेंसी की वजह से कई फिल्मों से निकाला गया!

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इंडस्ट्री में कुछ नया करने के लिए जानी जाती रही हैं. अपनी लेटेस्ट फिल्म 'ए थर्सडे' में वह एक गर्भवती पुलिस अफसर के रोल में हैं.

Neha Dhupia को प्रेग्नेंसी की वजह से कई फिल्मों से निकाला गया!

Neha Dhupia Pregnancy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Neha Dhupia ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना चाहती थीं क्योंकि ब्रेक लेने और फिर वापसी करने की कोशिश में बहुत परेशानियां आती हैं. वह इन परेशानियों का सामना नहीं करना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वह फिल्म मेकर्स को अपने रोल के जरिए एक महिला की प्रेग्नेंसी को दिखाने के लिए मोटिवेट कर सकती हैं तो इससे इंडस्ट्री में कुछ नया शुरू होगा.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इंडस्ट्री में कुछ नया करने के लिए जानी जाती रही हैं. अपनी लेटेस्ट फिल्म 'ए थर्सडे' में वह एक गर्भवती पुलिस अफसर के रोल में हैं. वह पांच महीने की प्रेग्नेंसी में थीं जब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट india.com के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि फिल्म मेकर्स ने शुरू में उसे कहानी में गर्भवती पुलिसवाली के रोल में नहीं लिया था लेकिन जब उन्हें खबर बताई तो उनकी प्रेग्नेंसी धीरे-धीरे पर्दे पर उनकी भूमिका का एक नया हिस्सा बन गई. 

नेहा धूपिया ने कहा कि गर्भवती होना और फिल्म में खुद का रोल निभाना बहुत ही रोमांचक था क्योंकि वह अन्य महिलाओं और फिल्म मेकर्स को भी इंडस्ट्री में गर्भवती महिलाओं के लिए ज्यादा अवसर पैदा करने के लिए प्रेरित करना चाहती थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

 

नेहा धूपिया ने कहा, 'मैं पहले भी गर्भवती हो चुकी हूं. मेहर के समय में मुझे काम क्रिएट करना था. मैंने अपने पॉडकास्ट और नॉन-फिक्शन टेलीविजन शो किए. मैंने हमेशा प्रेग्नेंसी के आखिर तक काम किया लेकिन इंडस्ट्री बदल जाती है. इससे पहले कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करती, मैं कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा थी लेकिन मुझे उन प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया. क्या इसमें कुछ गलत था? शारीरिक बदलाव आ जाते हैं और फिर आप उस किरदार को नहीं निभाना चाहते हैं या जिन लोगों ने आपको काम पर रखा है, वे नहीं चाहते कि आप उस तरह दिखें… तो ऐसा ही हुआ!'

ऐसे मिली ये फिल्म 'ए थर्सडे' 

फिल्म 'ए थर्सडे' को हासिल करने के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने दूसरी लहर (कोविड -19) के बीच सभी प्रोजेक्ट्स को खो दिए. यह सचमुच मेरी आखिरी कोशिश थी. मैं थककर बैठ गई फिर मैंने उन्हें बताया कि 'मैं पांच महीने की प्रेग्नेंट हूं. आप क्या करना चाहते हैं? क्या आप मुझे रखेंगे या बदलना चाहते हैं? यह आपकी पसंद और आपकी फिल्म है. उन्हें यह कहने में एक मिनट भी नहीं लगा कि 'हम आपको बदलना नहीं चाहते हैं.'

ये भी पढ़ें:

1- Kangana Ranaut ने आलिया भट्ट को कहा 'पापा की परी' , Gangubai के लिए बताया गलत चॉइस

2- अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं - हमेशा Hijab में रहूंगी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement