Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Boxing Champion निकहत जरीन ने कहा- 'सलमान खान लोगों का भाई होगा, मेरी तो जान हैं.'

Nikhat Zareen बॉलीवुड एक्टर Salman Khan की बहुत बड़ी फैन हैं. उनकी इच्छा है कि वो एक बार सलमान खान से मिलें और उनसे बात कर सकें.

World Boxing Champion निकहत जरीन ने कहा- 'सलमान खान लोगों का भाई होगा, मेरी तो जान हैं.'

निकहत जरीन और सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन (Nikhat Zareen) ने आज वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन (World Boxing Champion) बनकर देश का नाम रोशन कर दिया है. वो ना जाने कितनी लड़कियों के लिए आज एक रोल मॉडल बन गई हैं. भारत लौटने पर उन्होंने कई चैनल को इंटरव्यू दिए. इस दौरान निकहत ने बताया कि उनका पहला सपना था भारत के लिए गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतना और उनका दूसरा सपना है बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से मिलना.  इंटरव्यू का ये एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

25 साल की निकहत जरीन ने बताया कि वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और वो एक बार उनसे मिलना चाहती हैं. उन्होंने कहा, 'कौन भाई? वो सभी के भाई होंगे मगर मेरी तो जान हैं. सलमान मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं.' निकहत का ये क्लिप सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा जिसे सलमान खान ने भी शेयर कर वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन को बधाई दी है. सलमान खान ने ट्वीट कर निकहत को गोल्ड जीतने पर बधाई दी है. इसपर निकहत ने भी कमेंट कर सलमान खान को थैंकयू कहा. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'एक फैन होने के नाते ये मेरा सपना था, जो सच हो गया. मैं कभी विश्वास नहीं कर सकती कि सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे. मैं बहुत खुश हूं. मेरी जीत को खास बनाने के लिए आपका धन्यवाद. मैं इस पल को हमेशा के लिए अपने दिल में सहेज कर रखूंगी.'

ये भी पढ़ें: 'लोग बोलते थे लड़की से बॉक्सिंग करवा रहे हो, इसकी शादी करवा दो'- Nikhat Zareen

बता दें कि निकहत ने इस्तांबुल (Istanbul) में विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में गुरुवार को थाईलैंड (Thailand) की जितपोंग जुतामास (Jutamas Jitpong) को 5-0 से हराकर फ्लाईवेट (52 किग्रा) वर्ग में स्वर्ण पदक (Gold Medal) जीता. जरीन विश्व चैंपियन बनने वाली पांचवी भारतीय महिला मुक्केबाज बनी गई हैं. छह बार की चैंपियन एमसी मैरीकोम (MC Mary Kom) (2002, 2005, 2006, 2008, 2010 और 2018), सरिता देवी (Sarita Devi) (2006), जेनी आरएल (Jenny R. L.) (2006) और लेखा केसी (Lekha KC) इससे पहले खिताब जीत चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Nikhat Zareen ने रचा इतिहास! बनीं विश्व चैंपियन, पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement