Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Nora Fatehi को इस बच्ची ने दी तगड़ी टक्कर, 'नाच-नाच मेरी रानी' पर किया धमाकेदार डांस

Nora Fatehi के गाने पर एक बच्ची ने ऐसा डांस किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

VIDEO: Nora Fatehi को इस बच्ची ने दी तगड़ी टक्कर, 'नाच-नाच मेरी रानी' पर किया धमाकेदार डांस

नोरा फतेही

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' (Song Naach Meri Rani) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. इस गाने में नोरा ग्लैमरस अवतार से तो इंप्रेस कर ही रही हैं, इसके साथ ही उनके धमाकेदार डांस स्टेप्स भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. वहीं, नोरा के डांस को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कॉपी करते हुए डांस वीडियोज शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जबरदस्त सुर्खियों में आ गया जिसमें एक बच्ची अपने डांस के जरिए नोरा फतेही को जबरदस्त टक्कर देती नजर आई.

नोरा के गाने पर किया डांस

नोरा फतेही ने सिंगर गुरु रंधावा के साथ मिलकर 'नाच मेरी रानी' म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में नोरा अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं और उनका धमाकेदार डांस फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. नोरा के वीडियो रिलीज के बाद कई फैंस उनके डांस को कॉपी करते हुए वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच गीत बग्गा नाम की एक बच्ची ने भी नोरा के गाने पर डांस करते हुए इंस्टा रील शेयर की है. इस वीडियो में गीत को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि वो नोरा को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं. यहां देखें गीत का वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Munmun Dutta का सालों पुराना VIDEO VIRAL, बबीता जी का लुक देख चौंक गए फैन्स

पसंद आई सिंगर डांसर की जोड़ी

ये बच्ची अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बॉलीवुड के कई गानों पर इंस्टा रील बनाती दिखाई देती है. वहीं, नोरा के गाने पर उसका डांस सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि नोरा और गुरु रंधावा ने पहली बार म्यूजिक वीडियो में काम किया है. फैंस को सिंगर और डांसर की ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है. यही कारण है कि दोनों के म्यूजिक वीडियो को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement