Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pregnant Sonam Kapoor का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, प्रेग्नेंसी में ऐसा हुआ लुक

इस लुक में सोनम ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीरें बता रही हैं कि वह इस अंदाज में भी कितनी कॉन्फिडेंट हैं.

Pregnant Sonam Kapoor का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, प्रेग्नेंसी में ऐसा हुआ लुक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इस फेज में भी स्टाइल के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. उनका एक-एक लुक काफी पसंद किया जा रहा है. हाल में सोनम ने एक और फोटोशूट करवाया जो कि अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग उनका लुक देखकर तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे. सोनम का सिजलिंग लुक इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है.

लेटेस्ट लुक में सोनम ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीरें बता रही हैं कि सोनम अपने इस अंदाज में भी बेहद कॉन्फिडेंट हैं. वैसे भी इन दिनों एक्ट्रेसेज अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कॉन्फिडेंट रहने लगी हैं. प्रेग्नेंसी की खबरें छिपाना या बेबी बंप छिपाना पुरानी बातें हो चुकी हैं.

Sonam Kapoor baby bump

जब सोनम ने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो बताया था कि वह सितंबर या अक्टूबर में बच्चे तो वेलकम करेंगी. सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर उनका परिवार बेहद एक्साइटेड हैं.

Sonam kapoor baby bump

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोनम का कोई लुक वायरल हो रहा है. इससे पहले भी उनका यह लुक काफी पसंद किया गया था. 

 

यह भी पढ़ें: जब अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इस स्टार ने पहनी थी Rishi Kapoor की शर्ट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement