Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोखाधड़ी का शिकार हुए Rajkummar Rao, ठगों ने एक्टर का पैन कार्ड दिखाकर लिया लोन

बॉलीवुड एक्टर Rajkummar Rao ने अपने साथ हुई इस ठगी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है और इसमें अधिकारियों से मदद की अपील भी की है.

Latest News
धोखाधड़ी का शिकार हुए Rajkummar Rao, ठगों ने एक्टर का पैन कार्ड दिखाकर लिया लोन

Rajkummar Rao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से ठगी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. उनके पैन कार्ड (PAN Card) का गलत इस्तेमाल करते हुए धोखाधड़ी हुई है. इस बारे में खुद राजकुमार राव ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पैन कार्ड के जरिए उनके नाम पर लोन (Loan) लिया गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उनके साथ किस तरह फ्रॉड हुआ है और उन्होंने इस मामले में अधिकारियों से जांच की आपील भी की है. एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट से जाहिर है कि वो इस मामले से खुद भी हैरान हैं.

राजकुमार ने खुद दी जानकारी

राजकुमार राव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले को लेकर पोस्ट शेयर  किया है बताया है कि इस धोखाधड़ी के कारण उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हुआ है. इसकी वजह से उन्होंने क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए कहा है. राजकुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'FraudAlert मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का छोटा लोन लिया गया है, जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है. CIBIL कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ जरूरी कदम उठाएं'.

 

 

ये भी पढ़ें- IPL 2022: केकेआर की जीत में काम आईं नन्हे अबराम की दुआएं, PHOTOS में देखें कैसे खुशी से झूमीं सुहाना

ये भी पढ़ें- RajKummar Rao के नाम से ठगे जा रहे 3 करोड़ रुपये, एक्टर ने किया सावधान

लोगों ने जाहिर की चिंता

बता दें कि अभी तक इस मामले में CIBIL की ओर से राजकुमार राव के इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं आई है. हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि इस पर जल्द ही मदद मिलेगी. वहीं, राजकुमार राव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फ्रॉड के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement