Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RajKummar Rao के नाम से ठगे जा रहे 3 करोड़ रुपये, एक्टर ने किया सावधान

अभिनेता RajKummar Rao ने एक ईमेल मैसेज शेयर करते हुए उनके नाम पर हो रही करोड़ों की ठगी पर खुलासा किया है.

RajKummar Rao के नाम से ठगे जा रहे 3 करोड़ रुपये, एक्टर ने किया सावधान

राजकुमार राव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर्स के नाम पर ठगी के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. वहीं, अब अभिनेता राजकुमार राव (RajKummar Rao) का नाम लेकर कुछ साइबर क्रिमिनल्स लोगों से 3 करोड़ रुपये की ठगी (3 Crore Fraud) कर रहे हैं. इस बारे में खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. उन्होंने फैंस को इस बारे में चेताया है और कहा है कि उनके नाम की एक फेक ईमेल आईडी भी सर्कुलेट हो रही है. राजकुमार राव ने अपने पोस्ट में एक ईमेल के जरिए भेजा गया मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि ठग किस तरह एक्टर के नाम का लेकर करोड़ों की मांग कर रहे हैं.

3 करोड़ साइनिंग एमाउंट

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें 3 करोड़ ठगने के लिए राजकुमार राव के नाम से भेजा गया मैसेज नजर आ रहा है. इस पोस्ट में किसी सौम्या को राजकुमार की मैनेजर बताया गया है और लिखा गया है कि वो 3 करोड़ 10 लाख रुपये लेने के बाद काम करने के लिए तैयार हैं. इस रकम को फीस का 50 प्रतिशत हिस्सा बताया गया है. इसके साथ ही ये भी लिखा है कि वो साइनिंग एमाउंट के एकाउंट में आने के बाद 6 जनवरी को मिलने के लिए भी तैयार हैं. इस मैसेज में मीटिंग की जगह भी बताई गई है.

 

 

राजकुमार राव ने दी वॉर्निंग

वहीं, ये मैसेज इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा- 'फेक, प्लीज इस तरह के लोगों से सावधान रहें. मैं किसी सौम्या नाम के इंसान को नहीं जानता हूं. ये लोग फेक ईमेल आईडी और मैनेजर्स का इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement