Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सौतेली मां के बारे में बात करते हुए रोने लगीं राखी सावंत, जानें- क्यों इस पर हंस पड़े लोग?

राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में अपने पिता से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

सौतेली मां के बारे में बात करते हुए रोने लगीं राखी सावंत, जानें- क्यों इस पर हंस पड़े लोग?

राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ रही हैं. शो पर वो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में राखी सावंत बिग बॉस पर किए अपने एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने पिता और उनकी दूसरी पत्नी को लेकर कुछ ऐसा राज खोला है जिसे जानने के बाद जहां एक तरफ कई कंटेस्टेंट हैरान रह गए वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को हंसी भी आ गई. हालांकि, राखी इस दौरान बेहद दुखी नजर आईं.

राखी ने किया खुलासा

दरअसल, बिग बॉस में घरवालों को एक टास्क दिया गया था जिसमें सभी को अपनी जिंदगी से जुड़े राज एक पर्ची पर लिखकर एक बॉक्स में सीक्रेटली रखने थे और एक कंटेस्टेंट को उन पर्चियों में एक उठाकर उसमें लिखे राज को पढ़कर अंदाजा लगाना था कि ये राज किस कंटेस्टेंट से जुड़ा है. इस टास्क के दौरान करण कुंद्रा के हाथ में एक पर्ची आई जिसमें लिखा था- 'मेरे पिताजी की दो शादियां हुई हैं, एक मेरी मां से और एक मेरी सौतेली मां से'. ये राज पढ़ते ही फौरन करण ने अंदाजा लगा लिया कि ये राखी से जुड़ा है. जैसे ही उनका राज सबके सामने आया राखी फूट-फूटकर रो पड़ीं.

कुछ लोगों को आ गई हंसी

 राखी ने अपने इस राज पर बात करते हुए कहा- 'मुझे माफ करना मॉम, मुझे नहीं बताना था कभी, मॉम ने कहा था, ये राज जो है, उनके साथ ही जाएगा. जब पापा हार्ट अटैक से एक्सपायर होने वाले थे तब उन्होंने मुझे बताया था'. वहीं, राखी की ये बात गार्डन एरिया में बैठे निशांत भट्ट, अभिजीत बाइचुकले, रश्मि देसाई और उमर रियाज को फनी लगी और वो हंसने लगे. रश्मि का कहना था कि 'पता है यह गलत है, प्लीज हमें माफ कर देना, हमने ऐसा जानबूझकर नहीं किया'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement