Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज से पहले ही RRR कमाए 400 करोड़ रुपये? जानिए किस मामले में बनी नंबर-1

Ram Charan और Junior NTR स्टारर फिल्म RRR की रिलीज से पहले ही इसके ताबड़तोड़ बिजनेस को लेकर खबरें आ रही हैं.

Latest News
रिलीज से पहले ही RRR कमाए 400 करोड़ रुपये? जानिए किस मामले में बनी नंबर-1

RRR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का जादू चल रहा है और इस बीच टक्कर देने आ रही साउथ सिनेमा के मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR. आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन जैसे दिग्गज सितारों से सजी ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं, इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने थिएटर में आने से पहले ही 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

करोड़ों के बिजनेस की डिटेल्स

दरअसल, 400 करोड़ की कमाई का मामला जुड़ा है फिल्म के प्री-रिलीज बिजनेस से. इस मामले में RRR, 'बाहुबली: द कंक्लूजन' को टक्कर देकर प्री-रिलीज बिजनेस में नंबर 1 फिल्म बन चुकी है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि यह फिल्म अपने नॉन-थीएट्रिकल रिवेन्यू से भी 275 से 300 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के निर्माण में तकरीबन 336 करोड़ रुपए लगे हैं. वहीं, फिल्म कास्ट के फीस को मिलाकर RRR का फाइनल बजट 650 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म प्री-रिलीज और रिलीज के बाद की कमाई को मिला कर लगभग 700 से 850 करोड़ रुपए रिकवर कर लेगी.

ये भी पढ़ें- RRR की रिलीज से पहले बढ़ेंगी टिकट की कीमतें, जानें- क्या है पूरा मामला?

ये बी पढ़ें- RRR की रिलीज डेट आगे बढ़ाने से हुआ 18 करोड़ रुपये का नुकसान 

फिल्म के टिकट्स की कीमत

'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले राजामौली ने RRR तैयार की है. टाइम्स नाऊ के मुताबिक इस फिल्म के मेकर्स ने नॉन-थीएट्रिकल राइट्स जी के साथ दूसरी पार्टी को भी बेचे हैं. उत्तर भारत में इस फिल्म का थीएट्रिकल डील पूरी तरह से कमीशन के आधार पर होगा. बात करें फिल्म के टिकट की तो 3D version की टिकट दिल्ली NCR के कई मल्टीप्लेक्स में 2100 तक की मिल रही है तो मुंबई के कई मल्टीप्लेक्स में 3D version की टिकट 1900 रुपये तक में बिक रही है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement