Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

VIRAL: 21 साल के थे Ranbir Kapoor और 11 साल की थीं Alia Bhatt, जब पहली बार हुआ था रोमांटिक फोटोशूट

संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने यह फोटोशूट करावाया था.

VIRAL: 21 साल के थे Ranbir Kapoor और 11 साल की थीं Alia Bhatt, जब पहली बार हुआ था रोमांटिक फोटोशूट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी हो चुकी है. इस कपल की शादी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक पुरानी तस्वीर भी लोगों का ध्यान खींच रही है. यह तस्वीर उस वक्त की है जब आलिया 11 साल की थीं और रणबीर 21 साल के थे. यह तस्वीर संजय लीला भंसाली के लिए करवाए गए एक फोटोशूट की है. रणबीर और आलिया कई बार इस शूट के बारे में बात कर चुके हैं लेकिन यह पहली बार है जब इनकी तस्वीर देखने को मिल रही है. यह रणबीर आलिया का पहला फोटोशूट बताया जाता है. 

दरअसल, संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने यह फोटोशूट करावाया था. हालांकि किसी वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई. आलिया भट्ट उस वक्त 11 साल की थीं और रणबीर कपूर 21 साल के थे. उस दिन को याद करते हुए आलिया भट्ट ने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था, "रणबीर उन दिनों संजय लीला भंसाली को फिल्म में असिस्ट कर रहे थे. मुझे उनके साथ एक फोटोशूट कराना था. मुझे उनके कंधे पर अपना सिर रखना था पर मुझे बहुत शर्म आ रही थी."

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने मन्नत के बाहर लगवाई नेम प्लेट, यहां देखें अब तक की पुरानी नेम प्लेट्स

दरअसल संजय लीला भंसाली 1976 में आई फिल्म 'बालिका बधू' का रीमेक बनाना चाहते थे. इस फिल्म के लिए वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Alia) को कास्ट करने की तैयारी में थे. इसके लिए दोनों का फोटोशूट कराया गया लेकिन यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया और फिल्म बन ना सकी.

रणबीर कपूर ने कही थी ये बात 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस फोटोशूट का जिक्र किया था. उन्होंने कहा, "अगर उस वक्त मेरी और आलिया की वह फिल्म बन जाती तो वह बेशक शानदार होती." करीब डेढ़ दशक बाद आखिरकार यह जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है. दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ दिखेंगे. शादी के बाद रणबीर और आलिया की दोनों की ही यह पहली फिल्म है जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: KBC में एंट्री का आखिरी मौका, बस बताना होगा फिल्म Pushpa में दिखाए गए लाल चंदन के पेड़ों का सही पता

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement