Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt ने लिए सिर्फ 4 फेरे, जानें क्यों तोड़ी शादी में 7 फेरों की ये परंपरा?

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने अपनी शादी में सात फेरों के बजाए सिर्फ चार फेरे ही लिए हैं. इसके बारे में उनके भाई ने खुलासा किया है.

Latest News
Ranbir Kapoor- Alia Bhatt ने लिए सिर्फ 4 फेरे, जानें क्यों तोड़ी शादी में 7 फेरों की ये परंपरा?

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सेलेब्रिटी कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सालों तक एक- दूसर को डेट करने के बाद फाइनली 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली है. दोनों की ये शादी बेहद सिंपल ढंग से करीबियों के बीच हुई है. वहीं, शादी के बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी में 7 फेरों के बजाए 4 फेरे लिए हैं. अगर आप समझ रहे हैं कि ये परंपरा को तोड़ना है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया के भाई राहुल भट्ट ने 4 फेरे लेने के पीछे का कारण बताया है.

7 नहीं 4 फेरे

आलिया और रणबीर की शादी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों की लिस्ट में शुमार थी. दोनों ने अपनी शादी को डेस्टिनेशन वेडिंग बनाने के बजाए घर में ही सारी रस्में कीं. इस शादी की एक खास रस्म के बारे में आलिया के भाई राहुल भट्ट ने खुलकर बात की है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल भट्ट बताया कि आलिया और रणबीर ने शादी के दौरान सिर्फ 4 फेरे लिए थे. उनके खास पंडित की मौजूदगी में आलिया और रणबीर ने चार फेरे लिए थे. उन्होंने पंडित के अनुसार कपल के ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने कॉपी किया Kangana Ranaut का लुक? जमकर वायरल हो रही ये तस्वीरें

ये भी पढ़ें-  शादी के बाद कैसी होगी Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की जिंदगी? ज्योतिष ने बच्चों को लेकर की यह भविष्यवाणी

क्यों लिए चार फेरे

राहुल ने कहा कि आलिया- रणबीर की शादी में एक खास पंडित बुलाए गए थे जो पिछले चार सालों से कपूर परिवार के पंडित है. पंडित ने हर फेरे का महत्व समझाया. एक फेरा होता है धर्म के लिए और दूसरा संतान के लिए. तो ये सब वास्तव में बहुत आकर्षक था. मैं एक ऐसे घर से ताल्लुक रखता हूं, जहां कई धर्मों के लोग हैं. शादी में 7 फेरे नहीं, बल्कि 4 फेरे लिए गए और मैं चारों फेरों के वहीं पर था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement