Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor को घुटनों के बल बिठाकर गालियां क्यों देते थे संजय लीला भंसाली?

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं.

Ranbir Kapoor को घुटनों के बल बिठाकर गालियां क्यों देते थे संजय लीला भंसाली?

संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. हाल ही में 'ब्रम्हास्त्र' का धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. वहीं, इस बीच रणबीर का एक लेटेस्ट इंटरव्यू जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में खुलकर बात की है. इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से उन्हें एक वक्त गालियां और मार तक खानी पड़ती थी. उन्होंने ये भी बताया कि भंसाली ऐसा आखिर करते क्यों थे?

अंकल रणधीर के बयान पर बोले रणबीर

रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की 'सांवरिया' में डेब्यू करने से पहले उनके साथ फिल्म 'ब्लैक' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. हाल ही में रणबीर को भंसाली के साथ काम करने का अनुभव तक याद आया जब वो दिल्ली में एक ईवेंट के दौरान इस टॉपिक पर बात कर रहे थे कि क्या कॉमर्शियल पहलू की वजह से फिल्मों की क्रिएटीविटी पर बुरा असर पड़ा है? जैसा कि उनके अंकल रणधीर कपूर ऐसा कह चुके हैं कि 'राज कपूर ने कभी फिल्मों के लिए पैसों की गिनती नहीं की लेकिन अब वो दौर अब खत्म हो चुका है'.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में एंट्री लेगी एक और 'मुन्नी', क्यूटनेस के फैन हो जाएंगे आप

याद किए पुराने दिन

रणधीर कपूर के इस बयान पर रिएक्टर करते हुए रणबीर ने कहा- 'मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि मेरी जेनरेशन के फिल्ममेतर्स कॉमर्शियल पहली की ओर भाग रहे हैं... जब मैंने मिस्टर भंसाली को असिस्ट किया था तो वो मुझे असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर ही ट्रीट करते थे. मैं घंटों घुटनों के बल बैठा रहता था, वो हमें मारते थे और गालियां भी देते थे... ये सब आपको सिर्फ दुनिया के लिए तैयार करता है'. रणबीर के मुताबिक संजय लीला भंसाली उनके साथ ऐसा बर्ताव सिर्फ आने वाले समय के लिए उन्हें तैयार करने के लिए करते थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो करण मल्होत्रा, संदीप वांगा रेड्डी और लव रंजन के साथ भी फिल्में करने वाले हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement