Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

83 Box Office Collection: क्रिसमस पर फीकी रही कमाई, नहीं मिला छुट्टी का फायदा

उम्मीद थी कि क्रिसमस के दिन रणवीर सिंह की 83 के कम से कम 25 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद थी.

83 Box Office Collection: क्रिसमस पर फीकी रही कमाई, नहीं मिला छुट्टी का फायदा

83 फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में थे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ranveer Singh की फिल्म '83 Box Office Collection' अपनी परफॉर्मेंस से तो सिक्सर मार चुकी है लेकिन कमाई के मामले में पारी थोड़ी धीमी चल रही है. फिल्म को क्रिसमस की छुट्टी के दिन का कोई खास फायदा नहीं मिला. उम्मीद थी कि फिल्म क्रिसमस पर उछाल मार सकती है लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 15.50 करोड़ से लेकर 16.50 करोड़ रुपए की कमाई की. 

24 दिसंबर और 25 दिसंबर की कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दो दिन में कुल मिलाकर 30 करोड़ रुपए की कमाई की. मल्टीप्लेक्स ने 83 की कमाई के मामले में काफी मदद की थी. पहले दिन फिल्म ने 7.90 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 10.75 करोड़ से 11.00 करोड़ की कमाई की. वही सिंगल स्क्रीन और लोकल थिएटर के जरिए 4 करोड़ से 5.50 करोड़ से 6 करोड़ रुपए की कमाई की. यह आंकड़े छुट्टी के दिन बढ़ सकते थे लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. फिल्म को स्क्रीन्स तो अच्छी मिली लेकिन दर्शक थिएटर तक नहीं पहुंचे.

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी संग वाइफ माना शेट्टी की खूबसूरत PHOTO क्यों हुई वायरल?

क्रिसमस के दिन फिल्म के कम से कम 25 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद थी. अब जल्द ही जर्सी और RRR रिलीज होने वाली है. यह फिल्म भी 83 को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी. फिलहाल पुष्पा और स्पाइडर मैन थिएटर में हैं. 

83, दिसंबर 24 तारीख को रिलीज हुई थी. यह फिल्म 1983 विश्वकप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर है. फिल्म में रणवीर सिंह उस वक्त कप्तान रहे कपिल देव के रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: दोस्तों संग जमकर पार्टी करती दिखीं Suhana Khan, वायरल हुईं Photos

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement