Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता रवि टंडन को Raveena Tondon ने नम आंखों से दी आखिरी विदाई, निभाईं अंतिम संस्कार की रस्में

Raveena Tandon ने पिता के अंतिम संस्कार की रस्में खुद निभाईं. इस दौरान उनके भाई हर कदम पर साथ मौजूद रहे.

Latest News
पिता रवि टंडन को Raveena Tondon ने नम आंखों से दी आखिरी विदाई, निभाईं अंतिम संस्कार की रस्में

Raveena Tondon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पिता (Father) और इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक रवि टंडन (Ravi Tandon) का निधन हो गया है. 11 फरवरी की सुबह उन्होंने मुंबई में अपने निवास स्थल पर अंतिम सांस ली जिसके बाद रवीना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए पिता के निधन की खबरों की पुष्टि की थी. रवि टंडन के निधन की खबर पाकर कई लोग सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर करते दिखाई दिए थे. वहीं, इसके बाद उन्होंने रूढ़िवादी नियमों को तोड़ते हुए खुद पिता के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया निभाई. रवि टंडन को आखिरी विदाई देते हुए रवीना की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

सामने आईं फोटो

रवीना के पिता के शव को एम्बुलेंस से उतारा गया जिसमें रवीना भी बैठी थीं. उनकी आंखों में पिता को खोने का दुख साफ झलक रहा था. वहीं, इसके बाद उन्होंने खुद पिता के अंतिम संस्कार की रस्में निभाईं और इस दौरान उनके साथ उनके पति अनिल थडानी और भाई राजीव टंडन भी नजर आए. रवि टंडन को सभी ने नम आखों से आखिरी बार अलविदा कहा. रवि टंडन के अंतिम संस्कार पर पर कई सेलेब्रिटीज भी मौजूद रहे और दुख की घड़ी में रवीना के साथ देते नजर आए.

 

 

ये भी पढ़ें- Lata Mangeshkar के नाम पर होगा चौक, CM योगी के फैसले पर पीएम मोदी ने की तारीफ

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon के 86 वर्षीय पिता रवि टंडन का निधन, एक्ट्रेस ने 'पापा' के लिए लिखा इमोशनल नोट

सांस लेने में थी दिक्कत

बताया जा रहा है कि रवि टंडन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. वो 86 साल के थे और उम्र संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे. पिता के निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रवीना ने इमोशनल पोस्ट में लिखा था- 'आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे, मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी. मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी. लव यू पापा'. रवि टंडन ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है जिनमें 'खेल खेल में', 'अनहोनी', 'नजराना, 'खुद्दार' और 'जिंदगी' है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement