Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर कॉमेडियन Rebel Wilson बिना जिम जाए घटाया 34 किलो वजन? किया सीक्रेट का खुलासा

जानी-मानी कॉमेडियन Rebel Wilson ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपना 34 किलो वजन घटा लिया है. हालांकि, ये उनके लिए आसान नहीं था.

Latest News
मशहूर कॉमेडियन Rebel Wilson बिना जिम जाए घटाया 34 किलो वजन? किया सीक्रेट का खुलासा

Rebel Wilson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई सेलेब्रिटीज की हैरान कर देने वाली वेट लॉस जर्नी चर्चा में आ चुकी है. वहीं, इन दिनों मशहूर कॉमेडियन रेबेल विल्सन (Rebel Wilson) ने अपने बदले- बदले लुक से दुनिया को चौंका दिया है. रेबेल ने थोड़ा- बहुत नहीं बल्कि पूरा 34 किलो वजन घटाया है. रेबेल के नए लुक को देखकर कई लोग पहली नजर में पहचान ही नहीं पा रहे हैं. वहीं, रेबेल ने हाल ही में अपनी वेट लॉस जर्नी (Weight Loss Journey) के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि किस तरह शुरुआत में वो बिना जिम जाए वजन कम कर पाने में सफल हुईं.

खुल गए रास्ते

रेबेल विल्सन ऑस्ट्रेलिया में टीवी और थिएटर में सक्सेसफुल करियर बना चुकी हैं. वो सबसे मशहूर फीमेल कॉमेडियन्स में गिनी जाती हैं. 41 साल की रेबेल ने 2020 की शुरुआत में खुद को वेटलॉस से जुड़ा चैलेंज दिया था और मात्र 1 साल में ही उन्होंने खुद को फिट बना लिया. ये चैलेंज था अपना वजन 74 किलो करना और अब रेबेल 34 किलो वजन घटाकर सभी को हैरान कर चुकी हैं. उन्होंने बताया कि इस फैसले से उनकी टीम ज्यादा खुश नहीं थी क्योंकि वो अपने पुराने लुक से ही काफी लाखों डॉलर्स की कमाई कर लेती थीं लेकिन रेबेल ने खुद को खुश और पॉजिटिव रखने के लिए ये बड़ा कदम उठाया था. वहीं, अब रेबेल के लिए एक्टिंग लाइन्स खुल गई हैं. उनके पास कई बड़े ऑफर्स भी आए हैं. ट्रांसफॉर्मेशन के बाद वे 75 वें बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स (75th BAFTA Film Awards) की मेजबानी करने के लिए तैयार हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- Oscars 2022: बेस्ट फिल्म से लेकर बेस्ट एक्टर तक, देखें- नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें- पहली फिल्म हिट फिर भी पर्दे से गायब हो गए Rahul Roy, जानें- इन दिनों क्या कर रहे हैं अभिनेता


 कैसे घटाया वजन

रेबेल ने अपनी वेटलॉस जर्नी शेयर करते हुए कहा कि वो पैदल बहुत चला करती थीं. रेबेल के मुताबिक शुरुआत में उन्होंने जिम नहीं किया यानी वो हाई इंटेंसिटी वर्कआउट से दूर रहीं. वो हर रोज 1 घंटे जॉगिंग जाया करती थीं. वहीं, जब उनका वजन धीरे- धीरे घटा तब वो हैवी एक्सरसाइज करने लगीं और अब जाकर उन्होंने जिम ज्वाइन कर ली है. रेबेल कहती हैं कि सबसे पहले खराब डायट बंद करना बहुत जरूरी है. उन्होंने फास्ट फूड बिलकुल बंद कर दिया है और 3,000 - 4,000 कैलोरीज को घटाकर 2000-2500 कैलोरीज पर आ गई हैं. वो खाने में हाई प्रोटीन फूड, हरी सब्जियां, फल, होल ग्रेन, दही जैसी चीजें शामिल करती हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement