Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों बंद हो गई RK Studio की ग्रैंड Holi पार्टी? आज भी वायरल होती हैं PHOTOS

RK Studio का Holi सेलेब्रेशन एक दौर में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहता था.

Latest News
क्यों बंद हो गई RK Studio की ग्रैंड Holi पार्टी? आज भी वायरल होती हैं PHOTOS

RK Studio Holi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए भी लोग एक-दूसरे को विश करते नजर आ रहे हैं. बात करें बॉलीवुड की तो कई बॉलीवुड स्टार्स ग्रैंड अंदाज में होली सेलीब्रेट कर रहे हैं. वहीं, ग्रैंड होली सेलीब्रेशन की बात आती है तो कपूर खानदान की RK Studio में मनाई जाने वाली खास होली सेलीब्रेशन की याद आती है. ये सेलीब्रेशन इंडस्ट्री के सबसे बड़े ईवेंट्स में गिना जाता था जिसमें लगभग सभी बड़े सेलेब्रिटीज शामिल होते थे. इस होली सेलेब्रेशन की तस्वीरें आज भी वायरल होती दिख जाती हैं.

खास होती थी पार्टी

कपूर परिवार मिलकर आरके स्टूडियो में होली का महोत्सव रखते थे. इस पार्टी में हर मेहमान का खास रोल होता था. इनमें फिल्म मेकर सुभाष घई होली में भांग घोलते थे और अमिताभ बच्चन की जिम्मेदारी होती थी हर मेहमान का स्वागत करना. उस दौर में हर छोटा बड़ा स्टार इस पार्टी में शामिल जरूर होता था. खास बात ये भी थी कि इस पार्टी का न्यौता मिलना गर्व की बात मानी जाती थी. इसी पार्टी में अमिताभ बच्चन ने एक आइकॉनिक गाना भी गाया था जिसका किस्सा फिल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे ने सुनाया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IWMBuzz (@iwmbuzz)

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

ये भी पढ़ें- Anupama से अंकिता लोखंडे तक, VIDEO में देखें टीवी की हसीनाओं ने कैसे मनाई Holi?

बंद हो गया होली सेलीब्रेशन

जयप्रकाश ने बताया था- 'अमिताभ बच्चन को भी इस होली का त्योता मिला था. एक बार उनकी लगातार 9 फिल्में असफल होने के बाद वह एक बार आरके स्टूडियो चले आए तो राज कपूर ने उनसे कहा आज कोई धमाल हो जाए, देखो कितने सारे लोग आए हैं सब तुम्हारी प्रतिभा देख सकेंगे. तब पहली बार अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज में 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' गाया. इस गाने को सुनने के बाद कई लोग उनके दीवाने हो गए'. वहीं, 1988 में राजकपूर की मृत्यु के बाद उनके बच्चों ने होली का जश्न धूमधाम से मनाना बंद कर दिया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement