Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: सड़क पर ऑटो-रिक्शा चलाते दिखे Salman Khan, सिग्नल पर देख सेल्फी लेने लगे फैंस

बॉलीवुड दबंग यानी एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं.

VIDEO: सड़क पर ऑटो-रिक्शा चलाते दिखे Salman Khan, सिग्नल पर देख सेल्फी लेने लगे फैंस

राधे के एक सीन में सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड दबंग यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई की सड़कों पर ऑटो-रिक्शा (Auto Rickshaw) चलाते नजर आ रहे हैं. सलमान खान का ये वीडियो तब लिया गया है जब वो सिग्नल पर रुके थे. सलमान खान को रिक्शा चलाते देख आसपास के लोग हैरान नजर आए और कई लोग सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े. वहीं, सलमान का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, हाल ही में सलमान खान के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान हाफ स्वीव्स ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर ब्लू पोलो कैप लगाई हुई है और पूरे फोकस के साथ रिक्शा चला रहे हैं. सलमान इस वीडियो में आस-पास भी नहीं देख रहे हैं. वहीं, उनके पीछे की सीट पर कोई सवारी भी बैठी नजर आ रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि रिक्शा चलाते हुए सलमान जैसे ही सिग्नल पर रुके, उन्हें देखकर फैंस दौड़ते-भागते सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने पहुंच गए. यहां देखें वायरल हो रहा सलमान खान का वीडियो-

ये भी पढ़ें- PHOTOS: ठंड के मौसम में बर्फीले पानी में एक्ट्रेस ने लगाई डुबकी, बताए फायदे 

 

 

स्नेक बाइट की वजह से रही चर्चा

बीते दिनों सलमान खान, स्नेक बाइट को लेकर सुर्खियों में रहे थे. सलमान खान को बर्थडे पर सांप ने तीन बार डंस लिया था. हालांकि, इसके कुछ घंटों बाद ही सलमान ने खुद मीडिया के सामने आकर कहा था कि वो ठीक हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी अहम रोल में दिखाई देंगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement