Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron की वजह से टली Shahid Kapoor की Jersey की रिलीज

अभी फिल्म की अगली रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि फिल्म जनवरी में रिलीज हो सकती है.

Omicron की वजह से टली Shahid Kapoor की Jersey की रिलीज

आगे बढ़ी Shahid kapoor की jersey की release date

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओमीक्रॉन (Omicron) के चलते देशभर में सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद हो रहे हैं. इस बीच Jersey  के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी है. पहले यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. फिल्म मेकर्स ने लिखा, 'मौजूदा हालातों को देखते हुए और कोविड गाइडलाइन्स के मद्देनजर हम फिल्म जर्सी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा रहे हैं. हमारी फिल्म को अभी तक आप सभी से खूब प्यार मिला है इसके लिए बहुत शुक्रिया. तब तक आप सभी सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें. नए साल की शुभकामनाएं. टीम जर्सी'

गौतम तिन्नानूरी के डायरेक्शन में बनी जर्सी तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में हैं. अपने किरदार के लिए शाहिद ने जमकर मेहनत की. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, मैं क्रिकेट का फैन हूं और इस किरदार के लिए मैंने खूब क्रिकेट देखा है लेकिन एक इंटरनेशनल प्लेयर के लेवल तक पहुंच पाना बहुत मुश्किल होता है. इस फिल्म की कहानी बेहद इमोशन के साथ दिखाई गई है. यही वजह है कि फिल्म दर्शकों को पसंद भी आएगी.

ये भी देखें: फिल्म Jersey में अलग अंदाज में नजर आएंगे Major Rudrashish, यहां देखें Exclusive Interview

अभी फिल्म की अगली रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि फिल्म जनवरी में रिलीज हो सकती है. क्योंकि इससे ज्यादा टालना सही फैसला नहीं होगा. खबर है कि फिल्म मेकर्स OTT प्लैटफॉर्म से बातचीत कर रहे हैं ताकि फिल्म को सीधे डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाए.

हाल में हमारी टीम ने भी जर्सी एक्टर रुद्राशीष से बात की थी. उन्होंने शाहिद के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. उनका कहना था कि शाहिद सेट पर अपने को-एक्टर्स  को नया करने की पूरी छूट देते हैं. इतना ही नहीं अगर कोई कुछ अच्छा इंप्रोवाइज करता है तो वह उनकी तारीफ भी करते हैं. शाहिद जब सेट पर आते थे और सेट से जाते थे तो दो अलग ही रूप में होते थे. अपने किरदार को लेकर शाहिद कपूर इतने सीरियस थे कि जब सेट पर आते थे तो बिल्कुल अर्जुन की तरह फुल एटिट्यूड में रहते थे लेकिन सेट जाते समय एक दम मिलनसार और शांत शाहिद कूपर बन जाते थे.

ये भी पढ़ें: 2017 में मरते-मरते बची थीं Sunny Leone, क्रैश होने वाला था प्लेन

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement