Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने घायल पक्षी के लिए गाया गायत्री मंत्र

Shilpa Shetty: वीडियो में शिल्पा की बेटी समीशा कैमरे के तरफ पीठ कर बगीचे में खड़ी दिखती हैं.

Video: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने घायल पक्षी के लिए गाया गायत्री मंत्र

Image Credit- Instagram/theshilpashetty/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी समीशा शेट्टी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में समीशा बगीचे में घायल पक्षी के लिए प्रार्थना करती दिख रही हैं.

शिल्पा और समीशा वीडियो में पक्षी को ठीक करने के लिए गायत्री मंत्र का जाप करती नजर आ रही हैं. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर सूचित किया कि इस पक्षी का बाद में पेटा इंडिया ने इलाज किया. शिल्पा ने 2020 में सरोगेसी के माध्यम से समीशा को जन्म दिया था. गर्भपात का सामना करने के बाद उन्होंने सरोगेसी का विकल्प चुना था.

वीडियो में समीशा कैमरे के तरफ पीठ कर बगीचे में खड़ी दिखती हैं. इसके बाद शिल्पा अपनी बेटी से पूछतीं हैं, "समीशा क्या आप बर्डी को ठीक करने के लिए प्रार्थना कर रहे हो. क्या बर्डी को बू-बू मिला?"

इसके बाद समीषा ने घायल पक्षी की ओर इशारा करते हुए कहा, "बर्डी बू-बू."
 
समीशा वीडियो में चिंतित दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पक्षी की ओर इशारा करते हुए कहा,"बर्डी डाई." शिल्पा ने फिर अपनी बेटी के पास बैठकर कहा, "नहीं बेबी, बर्डी अभी है. वो ठीक हो जाएगी."

वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बच्चों के पास वास्तव में सबसे शुद्ध दिल होता है. समीशा अभी 2 साल की भी नहीं है. लेकिन उसे पता है कब किसे करुणा, सहानुभूति और बिना शर्त के प्यार की आवश्यकता होती है. उम्मीद है हम इसे आगे भी याद रखेंगे. धन्यवाद @petaindia घायल पक्षी को बचाने के लिए."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement