Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पार्टी करने विदेश गए Siddharth Malhotra-Kiara Advani, वायरल हुआ एयरपोर्ट लुक

सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

पार्टी करने विदेश गए Siddharth Malhotra-Kiara Advani, वायरल हुआ एयरपोर्ट लुक

एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखे सिद्धार्थ और कियारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2021 खत्म होने को है और सभी अपनी-अपनी छुट्टियां प्लान कर रहे हैं. मौका ऐसा था तो सिद्धार्थ और कियारा (Siddharth Malhotra-Kiara Advani) कैसे पीछे रहते तो ये दोनों भी साथ में छुट्टियां बिताने निकल पड़े हैं. वैसे भी इनके अफेयर की खबरें जोरों पर हैं ऐसे में साथ-साथ वैकेशन पर जाना रिश्ते पर मुहर सी लगाता है. खबर है कि दोनों इस ब्रेक के लिए मालदीव गए हैं.

एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अंदाज

कियारा एक वॉर्म वुलेन पिंक ड्रेस में दिखीं इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश गॉगल्स लगाए हुए थे और व्हाइट बूट्स पहने थे. सिद्धार्थ भी बड़े ही कैजुअल लुक में थे. कार्गो के साथ ग्रीन डेनिम जैकेट में सिड काफी हैंडमस लग रहे थे. 

शेरशाह में आए थे साथ

सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. अफेयर की खबरों के बीच पर्दे पर ये जोड़ी सभी का काफी रियल लगी.

अब क्या है नया?

वर्क फ्रंट पर बात करें सिद्धार्थ ने हाल में फिल्म योद्धा के एक हिस्से की शूटिंग की है. इस फिल्म सिड के साथ दिशा पटानी हैं. इसके अलावा वह Thank You में रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ काम करेंगे. वहीं कियारा वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ 'जुग-जुग जियो' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: करोड़ों के नुकसान में 83, Ranveer Singh को भी नहीं मिले पूरे पैसे
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement