Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: बिन बुलाए शादी में घुस गए Mika Singh, स्टेज पर चढ़कर शुरू कर दिया गाना

मेहमान शादी में अचानक Mika Singh को देखकर हैरान रह गए और फिर वीडियो बनाने लगे.

VIDEO: बिन बुलाए शादी में घुस गए Mika Singh, स्टेज पर चढ़कर शुरू कर दिया गाना

सिंगर मीका सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : Mika Singh अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और फिलहाल भी वह अपने इसी अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल वह एक शादी में बिना बुलाए ही घुस गए थे और वहां जाकर ऐसा समा बांधा कि अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि मीका सिंह (Mika Singh) स्टेज पर चढ़ते हैं और सिंगर से माइक लेकर गाना शुरू कर देते हैं. उन्होंने स्टेज पर 'सावन में लग गई आग' गाकर माहौल बना दिया. मेहमान शादी में अचानक Mika Singh को देखकर हैरान रह गए और फिर वीडियो बनाने लगे. परफॉर्मेंस के बाद Mika Singh कहते हैं, वेडिंग क्रैश करके आया हूं, अनइनवाइटेड हूं लेकिन उम्मीद है कि आप लोगों ने एंजॉय किया होगा. 

इसके बाद मीका साथ खड़ी सिंगर के लिए कहते हैं, मैंने अभी-अभी इस लड़की (सिंगर) को देखा है. ये बहुत खूबसूरत हैं. मैं इनसे 'सारे गा मा पा' पर मिला था. मैंने सोचा कि मैं इन्हें हाय बोल दूं. इसके बाद वह बताते है कि उनके साथ राहुल वैद्य भी हैं. मीका के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस अन डिसाइडेट कॉन्सर्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: सूर्यवंशम के हीरा ठाकुर का पोता बन चुका है इंजीनियर, देखें Latest Photo

मीका सिंह (Mika Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक फैन ने लिखा- यह मेरा फेवरेट सॉन्ग है और आप मेरे फेवरेट हैं. आपने रॉक कर दिया. दूसरे ने कमेंट किया, वाह शानदार. एक और फैन ने लिखा जब भी मैं शादी करूंगा तब भी आप ऐसा ही करना. बता दें कि 'सावन में लग गई आग' मीका सिंह के पॉपुलर गानों में से एक है. 1998 में रिलीज हुए इस गाने को मीका ने साल 2008 में रीक्रिएट किया था. हाल ही में इस गाने का नया वर्जन फिल्म 'इंदू की जवानी' में सुनने को मिला था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement