Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों टूटा था Salman Khan और Somy Ali का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का किस्सा

Somy Ali और Salman Khan का रिश्ता 8 सालों तक चला था और जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं तो फैंस का दिल टूट गया था.

क्यों टूटा था Salman Khan और Somy Ali का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का किस्सा

सलमान खान, सोमी अली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 90s के दौर में सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली (Somy Ali) का रिलेशनशिप इंडस्ट्री से सबसे चर्चित अफेयर में से था. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब सालों के रिलेशनशिप को तोड़ते हुए सोमी और सलमान ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. वहीं, दोनों की लव स्टोरी के तो कई किस्से सुनने को मिल जाते हैं लेकिन हाल ही में सोमी ने सलमान संग अपने ब्रेकअप (Breakup) को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि ये रिश्ता क्यों टूटा था? इसके साथ ही वो सलमान के पेरेंट्स संग बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात करती नजर आईं.

कैसे हुआ सलमान-सोमी का ब्रेकअप

सलमान खान और सोमी अपने रिश्ते को सिक्रेटिव नहीं रहे. मीडिया  रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का रिश्ता 1991 से 1999 तक चला था. वहीं, हाल ही में द फ्री प्रेस जर्नल से बात करते हुए खुलासा किया कि सलमान खान संग उनका 8 साल पुराना रिश्ता क्यों टूटा था. सोमी ने कहा- 'अगर आप किसी रिश्ते में खुश नहीं हैं तो अलग होना बेहतर है. यही हाल था सलमान और मेरे रिश्ते का और मैंने वापस अमेरिका जाने का फैसला कर लिया'.

ये भी पढ़ें- जब अस्पताल में Gauri Khan को कांपते देख डर गए थे Shahrukh Khan, बोले- मुझे लगा वो बचेगी नहीं 

सलमान-सोमी की लव स्टोरी

सोमी ने सलमान के परिवार पर भी बात की है. उन्होंने कहा- 'मैंने उनके पेरेंट्स से बहुत कुछ सीखा है. उनके घर में सभी को प्यार मिलता है'. सलमान संग अपनी लवस्टोरी पर बात करते हुए सोमी ने कहा- 'मैं 16 की उम्र में हिंदी फिल्में देखा करती थी और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था. मैंने इंडिया जाने का फैसला किया. मेरे लिए ये सोचना मुश्किल था कि मैं मुंबई जाकर सलमान संग शादी कर लूंगी लेकिन मैंने सूटकेस पैक किया और मां से कहा मैं सलमान से मिलने जा रही हूं'. सोमी बताती हैं कि उन्होंने 17 की उम्र में सलमान को डेट करना शुरू किया था.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement