Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: सड़क किनारे रिक्शेवालों के साथ आग सेकते दिखे Sunil Grover

सुनील ग्रोवर लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. आखिरी बार वह 'द कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर गुलाटी के रोल में नजर आए थे.

VIDEO: सड़क किनारे रिक्शेवालों के साथ आग सेकते दिखे Sunil Grover

सड़क किनारे आग सेकते दिखे सुनील ग्रोवर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर गुलाटी यानी कि Sunil Grover का अंदाज सबसे खास होता है. वह पर्दे पर हों तो भी कमाल ही करते हैं और रिलय लाइफ में भी कुछ अलग ही हैं. हम आज उनकी तारीफ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें वह सड़क किनारे बैठे रिक्शेवालों के साथ आग सेकते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सुनील ने Khesari Lal Yadav का गाना 'नून रोटी खाएंगे' लगाया था. सुनील का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनके फैन मोहम्मद करम ने लिखा, बस इसी अदा पर ही तो आपका फैन हूं सर, लव यू सो मच सर. सूद6762 ने लिखा, जहां देखी आग वहीं के हो लिए सुनील जी. फिरो2913 ने लिखा, दिल जीत लेते हो सर. एक फैन ने उनकी एक्टिंग स्किल्स को ध्यान में रखते हुए कहा, सुनील सर ऑब्जर्वेशन कर रहे हैं.

लंबे समय से टीवी से गायब हैं Sunil Grover 

सुनील ग्रोवर लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. आखिरी बार वह 'द कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर गुलाटी के रोल में नजर आए थे. कपिल शर्मा के साथ एक कंट्रोवर्सी के बाद से सुनील ने इस शो से एग्जिट कर लिया था. इसके बाद कई बार ऐसी खबरें आईं कि सुनील शो पर वापसी करेंगे लेकिन केवल खबर ही आई सुनील इस शो में नहीं लौटे

ये भी पढ़ें: VIDEO: सड़क पर ऑटो-रिक्शा चलाते दिखे Salman Khan, सिग्नल पर देख सेल्फी लेने लगे फैंस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement