Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone हुईं ठगी की शिकार, PAN कार्ड से किसी ने ले लिया फर्जी लोन!

Sunny Leone ने अपने साथ हुए फर्जीवाडे की घटना को शेयर किया है. हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट डिलीट भी कर दिया.

Latest News
Sunny Leone हुईं ठगी की शिकार, PAN कार्ड से किसी ने ले लिया फर्जी लोन!

Sunny Leone : सनी लियोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) हाल ही में ठगी का शिकार हो गई हैं. उन्होंने खुद इस ठगी को लेकर का दावा किया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की जानकाी के बिना ही उनके पैन कार्ड (PAN Card) पर फर्जी तरीके से लोन (Loan Fraud) लिया गया है. सनी लियोनी ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वो हैरान- परेशान नजर आ रही हैं. इस लोन की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है. हालांकि, पोस्ट शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया है.

सनी लियोनी ने किया पोस्ट

सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया है कि इस ठगी की वजह से उनका सिबिल स्‍कोर (CIBIL Score) खराब हो गया है. सनी लियोन ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'किसी ने उनके पैन नंबर पर बिना उनकी जानकारी के 2,000 रुपए का लोन लिया है. उन्होंने लिखा कि उसने मेरे सिबिल स्कोर (SIC) को खराब कर दिया. हालांकि बाद में इस ट्वीट को एक्‍ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से डिलीट कर दिया'.

ये भी पढ़ें- Bachchhan Paandey Trailer: फिल्म बनाने के चक्कर में फंसी कृति सेनन, अक्षय कुमार का खूंखार गैंगस्टर अवतार 

ये भी पढ़ें- प्यार किया तो डरना क्या... रणबीर कपूर संग रिश्ते पर बेबाक हुईं आलिया, दिलचस्प अंदाज में किया प्यार का इजहार

वायरल हो गया ट्वीट

सनी लियोनी ने लोन देने वाली कंपनी से भी सवाल किए हैं. हालां‍कि, बाद में बवाल बढ़ने पर उन्‍होंने अपना ट्वीट डिलिट भी कर दिया था. सनी लियोनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कई दूसरे लोगों ने भी अपने साथ हुई फ्रॉड की घटनाओं के बारे में बताया है. सनी लियोनी के ये पोस्ट डिलीट होने के बाद इस मामले से जुड़ी अपडेट्स सामने नहीं आई हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement