Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2017 में मरते-मरते बची थीं Sunny Leone, क्रैश होने वाला था प्लेन

ये घटना साल 2017 की है. सनी ने खुद अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया था.

2017 में मरते-मरते बची थीं Sunny Leone, क्रैश होने वाला था प्लेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sunny Leone बॉलीवुड इंडस्ट्री का पसंदीदा चेहरा हैं. उनके गाने खूब पसंद किए जाते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग मिलियन्स में है और लोग उनकी जिंदगी से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार वो मरते-मरते बची थीं.

ये घटना साल 2017 की है. सनी ने खुद अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया था. सनी ने ट्विटर पर लिखा, हेलो एवरीवन, हमारा प्लेन क्रैश होते-होते बचा और हम फिलहाल महाराष्ट्र में एक दूर-दराज इलाके में हैं. हम खुशकिस्मत हैं कि पायलट इस सिचुएशन को संभालने में कामयाब हुए और प्लेन में सवार लोगों को बचा लिया. सभी जीवित हैं और सुरक्षित हैं.  

ये भी पढ़ें: VIDEO: Deepika Padukone को देख बेकाबू हुई भीड़, पर्स खींचकर की रोकने की कोशिश

सनी का ये ट्वीट देखकर उस वक्त सभी हैरान रह गए थे. हर कोई सनी के लिए दुआ कर रहा था और उन्हें इस बड़े हादसे से बचने पर बधाई दे रहे था. सनी का ट्वीट सभी के लिए राहत की खबर थी.

कुछ दिनों पहले 'Madhuban' को लेकर सुर्खियों में थी Sunny Leone

22 दिसंबर को रिलीज हुआ 'मधुबन' हिंदी के क्लासिक नंबर 'मधुबन में राधिका नाचे रे' का रीमेक था. इस गाने के बोल और इसके वीडियो को लेकर जमकर विरोध हो रहा था. इस गाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे. बढ़ते विरोध के बाद आखिरकार म्यूजिक कंपनी ने गाने के लिरिक्स बदलने का वादा किया और माफी मांगी. अब जल्द ही यह गाना नए लिरिक्स के साथ यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: लाखों की है Malaika Arora की ये बोल्ड ड्रेस, पर्स की कीमत थी 1,26,933 रुपए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement