Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid पॉजिटिव Swara Bhaskar ने मां से कहा, 'अपने ही बच्चे को कोसना बंद करो'

स्वरा ने चैट इंस्टाग्राम पर शेयर की, "भगवान मुझे क्षमा करें. कोरोना की वजह से मैं बहुत बोर हो रही थी इसलिए चैट सार्वजनिक रूप से शेयर कर रही हूं.

Covid पॉजिटिव Swara Bhaskar ने मां से कहा, 'अपने ही बच्चे को कोसना बंद करो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Swara Bhaskar को फिलहाल कोविड  है और अपने दिल्ली वाले घर में क्वारंटीन पीरियड बिता रही हैं. आइसोलेशन में होने के चलते जब स्वरा बोर होने लगीं तो उन्होंने एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में स्वरा ने अपनी मां के साथ हुई चैटिंग का स्क्रीन शॉट शेयर किया.

स्वरा ने यह चैट इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, "भगवान मुझे क्षमा करें. कोरोना की वजह से मैं बहुत बोर हो रही थी इसलिए पारिवारिक चैट को सार्वजनिक रूप से शेयर कर रही हूं."

स्वरा ने जो चैट शेयर की उसमें कुछ इस तरह की बातचीत थी कि स्वरा अपनी मां की टांग खींच रही थीं और जवाब में मां ने भी सिक्सर मार दिया. उन्होंने लिखा, "मेरी मां को परेशान करना मेरे जीवन के सबसे बड़े सुखों में से एक है." जवाब में स्वरा की मां ने लिखा "याद रखें, आप जो करते हैं वह आपके साथ भी होता है. तब स्वरा ने कहा, "मां अपने ही बच्चे को कोसना बंद करो."

Swara insta post

बता दें कि स्वरा इसी हफ्ते कोविड पॉजिटिव हुई हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था "हैलो कोविड!  मेरी आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिर्पोट पॉजिटिव आई है. मैं  आइसोलेशन में हूं.  मझे बुखार, सिरदर्द और स्वाद नहीं आ रहा था. डबल वैक्सिनेटिड  हूं. आशा है जल्द ठीक हो जाउंगी. घर पर हूं. सभी सुरक्षित रहें. ”

उन्होंने बताया कि वह पूरे परिवार समेत 5 जनवरी को आइसोलेशन में चली गई थीं. स्वरा का यह आइसोलेशन पीरियड भी ठीक ही चल रहा है. कभी वह अलग-अलग कपड़े ट्राय करती दिखती हैं तो वहीं कभी कोई मिलने आता है तो छत से ही उसे हाय-हेल्लो करती और बात करती नजर आती हैं. स्वरा सारे वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करती रहती हैं जिससे पता चलता है कि वह इस मुश्किल दौर में भी पॉजिटिविटी बनाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: COVID पॉजिटिव हुए 'Bigg Boss', अब कौन देगा आवाज?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement