Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tanushree Dutta की कार का ब्रेक हुआ फेल, घायल हालत में पहुंचीं मंदिर

Tanushree Dutta ने महाकाल के दर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस की हालत देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं.

Latest News
Tanushree Dutta की कार का ब्रेक हुआ फेल, घायल हालत में पहुंचीं मंदिर

तनुश्री दत्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रोड एक्सिडेंट की खबर देकर सभी को चौंका दिया. तनुश्री ने बताया कि महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) जाते वक्त रास्ते में उनकी कार का एक्सिडेंट (Car Accident) हो गया. उन्होंने बताया कि इसका कारण उनकी कार का ब्रेक फेल हो जाना था. हालांकि, तनुश्री को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

शेयर किया वीडियो

तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वो महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हैं. उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है और उनके चलने के ढ़ंग से जाहिर है कि उन्हें पैर में चोट आई है. वीडियो में कुछ लोग दर्शन में उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं और घायल हालत में तनुश्री ने दर्शन पूरे कर लिए हैं. यहां देखें वायरल हो रहा तनुश्री का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Nargis के नाम बेटी नम्रता का इमोशनल नोट, कहा- छुपकर रोते थे पापा पर कभी चेहरे पर झलकने नहीं दिया दुख

ये भी पढ़ें- Hindi विवाद: अजय देवगन- किच्चा सुदीप की जंग पर सोनू निगम का बड़ा बयान, जानें- किसे बताया सबसे प्राचीन भाषा

पहला रोड एक्सिडेंट

इस वीडियो के कैप्शन में तनुश्री ने लिखा- 'मेरी जिंदगी का पहला सड़क हादसा. इसने मेरा विश्वास और भी मजबूत कर दिया है... ये एहसास बेहद अच्छा है कि मैं शायद उतनी ही अडिग हूं जितना मैं खुद को समझती हूं'. तनुश्री दत्ता के इस पोस्ट पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो उनकी हालत को लेकर फैंस चिंता में दिखाई दे रहे हैं. लोगों ने उनकी हेल्थ जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement