Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heropanti 2 Box Office: ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म को हुआ नुकसान? जानें- पहले दिन हुई कितनी कमाई

Tiger Shroff की फिल्म Heropanti 2 की ओपनिंग डे की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ चुकी है.

Latest News
Heropanti 2 Box Office: ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म को हुआ नुकसान? जानें- पहले दिन हुई कितनी कमाई

हीरोपंती 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) ने शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म 'रनवे 34' से है और हीरोपंती के इस दूसरे पार्ट ने ओपनिंग डे पर लगभग 6.50-8 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि, ये बिजनेस मेकर्स की उम्मीद से काफी कम है. हालांकि, अब फिल्ममेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है.

फिल्म की खास बातें

बता दें कि कोरियोग्राफर से फिल्म मेकर बने अहमद खान (Ahmed Khan) ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. ए आर रहमान (AR Rahman) ने हीरोपंती 2 का म्यूजिक कंपोज किया गया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और एक्शन्स से सभी को अपना दीवाना बना लिया है तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के निगेटिव किरदार ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. टाइगर की मुंह बोली मां के किरदार में अमृता सिंह नजर आई हैं. साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ ने डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff ने फिर सुनाया 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग, Heropanti 2 प्रमोशन का मजेदार वीडियो

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को तगड़ी टक्कर, देखें ग्लैमरस Photos

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पायरेसी की शिकार हो गई थी जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर इसका पड़ा है. फिल्म को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसी बीच रिलीज के पहले ही दिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स की मुसीबत बढ़ गई है. पाइरेटिड साइट्स पर फिल्म लीक कर दी गई है और धड़ाधड़ डाउनलोड की जा रही है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement