Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Casting Couch का सामना कर चुकी हैं Divyanka Tripathi, ऑफर न मानने पर मिली थी धमकी

दिव्यांका ने बताया कि इस तरह के ऑफर देने वाले लोग आपको इस तरह से मनाते हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई ऐसा ही कर रहा है.

Casting Couch का सामना कर चुकी हैं Divyanka Tripathi, ऑफर न मानने पर मिली थी धमकी

Divyanka Tripathi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस Divyanka Tripathi भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं. उन्होंने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने बहुत स्ट्रगल देखा है. इतना ही नहीं उन्होंने Casting Couch का सामना भी किया था जिसका विरोध करने पर उन्हें खतरनाक धमकी दी गई थी.

बॉलीवुड बबल से बातचीत में दिव्यांका ने कास्टिंग काउच के बारे कहा, जब आप एक शो खत्म करते हैं तो फिर संघर्ष फिर से शुरू हो जाता है. एक समय था जब पैसे नहीं थे, बिल, ईएमआई की टेंशन रहती थी. दिव्यांका ने कहा, बहुत प्रेशर था और फिर एक ऑफर आया, 'आपको इस डायरेक्टर के साथ रहना होगा और आपको एक बड़ा ब्रेक मिलेगा'. 

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके साथ #MeToo कैंपेन से पहले ऐसा हुआ था और इस तरह के लोगों ने उन्हें करियर खराब करने तक की धमकी भी दी थी. दिव्यांका ने बताया कि इस तरह के ऑफर देने वाले लोग आपको इस तरह से मनाते हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई ऐसा ही कर रहा है. इस तरह वे आपको बहकाते हैं कि अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आप पीछे रह जाएंगे.

उन्होंने बताया कि वे कभी-कभी इस स्तर पर चले जाते हैं कि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो हम आपका करियर बर्बाद कर देंगे. हालांकि, दिव्यांका इस तरह की छोटी-छोटी धमकियों पर हंसती थीं और उनका हमेशा यही मानना रहा कि उनके टैलेंट को पहचान मिलेगी और उन्हें उस आधार पर काम मिलेगा.

'ये हैं मोहब्बतें' जैसे हिट शो के अलावा, दिव्यंका पति और एक्टर Vivek Dahiya के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8' में भी नजर आई थीं और दोनों ने यह शो जीता भी था. पिछले साल वह 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं इस शो में वह रनअप रहीं. 

ये भी पढ़ें:

1- VIDEO: Salman khan के दादा-दादी से लेकर मौसा-मौसी तक से मिलना है तो देखें Dance with me

2- Bigg Boss 15 Finale Day 1: टॉप 6 से पहला एलिमिनेशन, Salman Khan ने कंटेस्टेंट्स की मांओं से करवाया ऐलान

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement