Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करियर फेल- खाली जेब... जब सुसाइड करने वाली थीं Urfi Javed, खुद किया था शॉकिंग खुलासा

Urfi Javed ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी खुद शेयर की थी और इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे.

Latest News
करियर फेल- खाली जेब... जब सुसाइड करने वाली थीं Urfi Javed, खुद किया था शॉकिंग खुलासा

उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी आउटफइट की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. वो अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. उर्फी आज भले ही अपने बेबाक और चुलबुले अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं लेकिन एक वक्त पर वो डिप्रेशन का सामना भी कर चुकी हैं. अपने उस डार्क फेज के बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए खुलासा किया था. उर्फी ने बताया था कि कई तरह की परेशानियों के साथ-साथ वो आर्थिक तंगी भी झेल रही थीं जिसके चलते उनके मन में आत्महत्या के ख्याल भी आने लगे थे.

करियर फेल, खाली जेब

उर्फी जावेद ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 'क्या आप जानते हैं मैं कितनी बार फेल हुई हूं? मुझे अब इसकी गिनती भी याद नहीं है! मुझे कभी-कभी ऐसा लगता था कि इन झंझटों से बचने का एक ही तरीका है, अपने जीवन को ही खत्म कर दो'. उर्फी ने बताया था कि 'मेरी लाइफ सच में बर्बाद हो चुकी थी. फेल हो चुका करियर, फेल हो चुकी रिलेशनशिप और खाली जेब मुझे ऐसा फील करवाती थी जैसे मैं एक लूजर हूं और मुझे जीने का कोई हक नहीं है. मेरे पास आज भी ज्यादा पैसे नहीं हैं, कोई बड़ा सक्सेसफुल करियर नहीं है. मैं अभी भी सिंगल ही हूं लेकिन मेरे अन्दर उम्मीद अभी बाकी है. यही कारण है कि मैं अब भी जिंदा हूं और चल रहीं हूं'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

ये भी पढ़ें- VIDEO: इवेंट में घुसते ही सिक्योरिटी गार्ड ने की Urfi Javed की बेइज्जती? गुस्से में बुरी तरह चिल्लाईं एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- इस चेन वाले टॉप की वजह से जख्मी हुईं Urfi Javed, देखिए कैसी हो गई हालत

'अभी वहां नहीं पहुंची'

उर्फी ने आगे लिखा था- 'मैं अभी वहां नहीं पहुंची हूं जहां मुझे पहुंचना था लेकिन अच्छी बात यह है कि मैं उस रास्ते पर आगे बढ़ रही हूं'. बता दें कि उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के अलावा कुछ टीवी शोज में भी काम किया है. वो अपनी ड्रेसेस खुद डिजाइन करने के लिए सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वो 'अनुपमा' में वाले एक्टर पारस कलनावत के साथ रिश्ते में रहने के दौरान भी चर्चाओं में रही थीं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement