Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Urfi Javed को सता रही 'परसों की चिंता', बोलीं- घर में आटा कैसे आएगा?

उर्फी जावेद अपने एक मजेदार पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो को सोशल मीडिया पर तारीफें मिल रही हैं.

VIDEO: Urfi Javed को सता रही 'परसों की चिंता', बोलीं- घर में आटा कैसे आएगा?

उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में उर्फी अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वो काफी हैरान-परेशान नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी को परसों की चिंता सता रही है. वो परेशान हैं कि परसों घर में आटा कैसे आएगा. उर्फी का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

फनी वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस पहने धूप सेंकती दिखाई दे रही हैं. उर्फी का वायरल हो रहा ये वीडियो एक मजाक भर ही है उन्होंने लिप सिंक करते हुए मजेदार इंस्टा रील बनाई है. इस वीडियो में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहीं उर्फी मिमिक्री करते हुए कह रही हैं- 'मैं कल की चिंता नहीं करता...उतनी सेव‍िंग्स है मेरे पास, मेरी फटी पड़ी है परसों को लेकर...उस दिन घर में आटा कैसे आएगा'. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- VIDEO: नुसरत जहां ने खुलकर किया यश दासगुप्ता से प्यार का इजहार, बोलीं- मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

मिल रही तारीफें

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'उतनी सेविंग्स तो है'. वहीं, फैंस को उनका ये मजाकिया अंदाज खूब पसंद आ रहा है. उर्फी के इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटीज की भी तारीफें मिल रही हैं. बता दें कि उर्फी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो हॉलीवुड स्टार के आउटफिट की कॉपी करते हुए अपनी ड्रेसेस खुद डिजाइन करती हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement