Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Trailer: रिलीज से पहले ही फिल्म को हिट कराने का फार्मूला हुआ तैयार, इस दिन दुनियाभर में होगा ट्रेलर का ग्रैंड प्रीमियर

Adipurush Trailer: Prabhas और Kriti Sanon स्टारर फिल्म आदिपुरुष का धांसू ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है. मेकर्स ने इसके रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. साथ ही इसे वर्ल्डवाइड इवेंट बनाने की खबर सामने आई है.

Latest News
Adipurush Trailer: रिलीज से पहले ही फिल्म को हिट कराने का फार्मूला हुआ तैयार, इस दिन दुनियाभर में होगा ट्रेलर का ग्रैंड प्रीमियर

Adipurush-Prabhas : आदिपुरुष-प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर काफी बज है. इस मेगा बजट फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जिसकी टीजर रिलीज होने के बाद भी काफी चर्चा थी. वहीं अब अगले महीने यानी जून को फिल्म रिलीज होने वाली है. उससे पहले मेकर्स फिल्म से किरदारों के पोस्टर्स और मोशन वीडियो (Adipurush posters & Motion videos) रिलीज करते रहते हैं. वहीं इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. जी हां, फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर (Adipurush Trailer) भी अब जल्द सामने आने वाला है.  

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच प्रभास के फैन पेज ने एक फोटो शेयर कर इस बात की पुष्टी कर दी है कि इसका ट्रेलर 9 मई को रिलीज होने वाला है. ये शाम को 5.30 बजे रिलीज किया जाएगा. खास बात ये है इसकी 105 थिएटर्स में स्क्रीनिंग होगी. आदिपुरुष के निर्माताओं ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 100 से ज्यादा सिनेमाघरों में फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है. इसकी एक लिस्ट भी जारी हुई है.

वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज टल सकती हैं. हालांकि, टीम के करीबी सूत्रों ने बता दिया है कि रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं हुआ है और फिल्म का प्रमोशन भी अब जल्द ही शुरू हो सकता है. 

वहीं तरन आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया है 'प्रभास की फिल्म का 9 मई 2023 को भारत के साथ-साथ 70 देशों में ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. जिससे ये एक वर्ल्डवाइड इवेंट बन जाएगा.'

ये भी पढ़ें: Adipurush के VFX को लेकर डायरेक्टर Om Raut ने खोले कई राज, बोले 'Avatar जैसी तकनीक का किया इस्तेमाल'

फिल्म की रिलीज डेट को कई बार बदला गया. ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी पर इसे टाल दिया गया और अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

ये भी पढ़ें: Sita Navami पर Adipurush का नया ऑडियो पोस्टर रिलीज, जानकी बनीं कृति को देख इम्प्रेस हुए फैंस

600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी अहम रोल में हैं. थिएटर्स में रिलीज होने से पहले 13 जून को ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रिमियर होगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement